20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अभिनेत्री याशिका ने आत्‍महत्‍या से पहले मां को किया था व्‍हाट्सएप, लिखा- वो मुझे छोड़कर…

साउथ फिल्‍मों और टीवी सीरीयल्‍स में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करनेवाली खूबसूरत अभिनेत्री याशिका ने आत्‍महत्‍या कर ली है. उन्‍होंने चेन्‍नई के पैरावल्‍लूर स्थित अपने घर में सुसाइड किया. बताया जा रहा है कि याशिका ने आत्‍महत्‍या करने से पहले अपनी मां को व्‍हाट्सएप्‍प मैसेज के जरिये सुसाइड नोट भी भेजा था […]

साउथ फिल्‍मों और टीवी सीरीयल्‍स में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करनेवाली खूबसूरत अभिनेत्री याशिका ने आत्‍महत्‍या कर ली है. उन्‍होंने चेन्‍नई के पैरावल्‍लूर स्थित अपने घर में सुसाइड किया. बताया जा रहा है कि याशिका ने आत्‍महत्‍या करने से पहले अपनी मां को व्‍हाट्सएप्‍प मैसेज के जरिये सुसाइड नोट भी भेजा था जिसमें उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड मोहन बाबू पर प्रताडित करने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार याशिका ने अपने घर में पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या की.

Times Now की खबर के अनुसार, याशिका और मोहन बाबू की लवस्‍टोरी उस समय शुरू हुई जब वह Vadapazhani के एक हॉस्‍टल में रहती थीं. इस दौरान उनकी मुलाकात मोहन बाबू नामक एक लड़के से हुई.

रिपोर्ट के अनुसार, मोहन बाबू और याशिका के बीच पहले दोस्‍ती हुई और फिर दोनों की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई. मोहन सेलफोन सेंटर में काम करता था. कुछ दिनों के बाद अभिनेत्री अपने ब्‍वॉयफ्रेंड मोहन बाबू के साथ जीकेएम कॉलोनी पीरावैल्लूर में शिफ्ट हो गईं. बताया जा रहा है कि दोनों पिछले चार महीने से लिव-इन में रह रहे थे. कुछ दिनों पहले ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद मोहन ने घर छोड़ दिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार, झगड़े के चार दिन बाद ही याशिका ने फांसी लगा ली. पुलिस ने बताया कि एक्‍ट्रेस की बॉडी को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. याशिका ने सुसाइड से पहले मां को व्‍हाट्सएप्‍प मैसेज किया था. जिसमें लिखा था, मोहन ने मुझसे शादी करने से मना कर दिया है, मुझे टॉर्चर किया, मेरे मरने के बाद उसे सजा देना.’

फिलहाल पुलिस ने मोहन बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और उसकी तलाश में जुट गई हैं. मोहन के मिलने के बाद ही एक्‍ट्रेस की आत्‍महत्या के कारणों का पता चल पायेगा.

गौरतलब है कि याशिका का असली नाम Mary Sheela Jebarani था और वे Tiruppur की रहनेवाली थीं. साउथ की फिल्‍मों में याशिका का नाम नया था लेकिन उन्‍होंने कई टीवी सीरीयल्‍स में काम किया था. वे तमिल फिल्‍म Mannar Vagaiyara में एक छोटा सा किरदार निभाया था जिसकी वजह से वे हिट हो गई थीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें