33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CAA और NRC को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कह दी ये बात, ट्रोलर्स ने लिया निशाने पर

Swara Bhaskar,CAA and NRC: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ अक्सर सवाल उठती रही है, लेकिन इस बार उन्हें ये सवाल उठाना भारी पड़ गया है. हुआ यूं कि स्वर भास्कर एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में गेस्ट के तौर पर आईं थी, जहां उन्होंने सीएए और एनआरसी पर बात की. […]

Swara Bhaskar,CAA and NRC: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ अक्सर सवाल उठती रही है, लेकिन इस बार उन्हें ये सवाल उठाना भारी पड़ गया है. हुआ यूं कि स्वर भास्कर एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में गेस्ट के तौर पर आईं थी, जहां उन्होंने सीएए और एनआरसी पर बात की.

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमें नहीं, देश के गृहमंत्री को समझा दें कि एनआरसी नहीं आएगा, स्वरा ने यह भी कहा कि एनआरसी या सीएए के नाखून या पंजे नहीं हैं, जो उससे डरा जाएगा बल्कि डर का संदर्भ ये है कि किस आधार पर सीएए-एनआरसी का खाका खींचा गया है.

स्वरा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर #swarabhaskargoback ट्रेंड कर रहा है जिसपर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए नजर डालते हैं कुछ मीम्स और प्रतिक्रियाओं पर….

https://twitter.com/My_Prospective_/status/1231467124981239808?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Sachin__Panwar/status/1231451394583887872?ref_src=twsrc%5Etfw

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें