Celebrity

  • Dec 9 2019 5:24PM
Advertisement

ComeBack: सुष्मिता सेन फिल्मों की अपनी दूसरी पारी के लिए तैयार

ComeBack: सुष्मिता सेन फिल्मों की अपनी दूसरी पारी के लिए तैयार
फोटो सोशल मीडिया से.

मुंबई : बाॅलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने 10 साल के अंतराल के बाद फिल्मों में अपनी वापसी की सोमवार को घोषणा की. पूर्व मिस यूनिवर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर यह खबर दी और अपनी वापसी को प्रशंसकों को समर्पित बताया.

 

सुष्मिता ने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, मेरे प्रशंसकों के धैर्य और प्यार ने मुझे उनका प्रशंसक बना दिया है. उन्होंने पर्दे पर मेरी वापसी के लिए 10 साल का लंबा इंतजार किया है. बेशक मैं उन्हीं के लिए लौट रही हूं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अकसर अपने वीडियो और फोटो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने वीडियो से इंटरनेट पर छाई हुईं हैं.

दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र किनारे खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

मालूम हो कि सेन को आखिरी बार 2015 में आयी बंगाली फिल्म 'निर्बाक' में देखा गया था. फिलहाल उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा नहीं किया है. उनकी पिछली हिंदी फिल्म 'नो प्रॉब्लम' थी. सुष्मिता ने 'बीवी नं 1', 'जोर', 'फिलहाल', 'मैं हूं न', 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी बाॅलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement