25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीति आयोग से जुड़ेंगे सुशांत सिंह राजपूत, भीम एेप को करेंगें प्रमोट

नयी दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जल्द नीति आयोग से जुड़ेंगे. वे सरकार की दो प्रमुख योजनाएं – भीम ऐप और महिला उद्यमशीलता प्लेटफार्म को प्रोत्साहित करेंगे. बता दें कि सरकार डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए इन दिनों अभियान चला रही हैंं. नीति आयोग महिला उद्यमशीलता प्लेटफार्म (डब्ल्यूईपी) के साथ औद्योगिक क्षेत्र […]

नयी दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जल्द नीति आयोग से जुड़ेंगे. वे सरकार की दो प्रमुख योजनाएं – भीम ऐप और महिला उद्यमशीलता प्लेटफार्म को प्रोत्साहित करेंगे. बता दें कि सरकार डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए इन दिनों अभियान चला रही हैंं.

नीति आयोग महिला उद्यमशीलता प्लेटफार्म (डब्ल्यूईपी) के साथ औद्योगिक क्षेत्र में व्यापक बदलाव ला रहा है. डब्ल्यूईपी इस वर्ष लांच किया गया ताकि पूरे देश में महिला उद्यमियों के लिए जीवंत और सक्षम प्रणाली स्थापित हो सके.
इन प्रयासों को प्रोत्साहित करने के लिए राजपूत नीति आयोग से समझौता करेंगे. बता दें कि राजपूत नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत की उपस्थिति में नीति आयोग की सलाहकार सुश्री एन्ना रॉय के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें