38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी लियोनी ने बेटी निशा के साथ पोस्ट की ऐसी तस्वीर, लिखा- तुम्हें हर हाल में बचाऊंगी…

कठुआ और उन्नाव रेप केस ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है. इसे लेकर सोशल मीडिया से लेकर चौक-चौराहों तक जबरदस्तगुस्सा देखा जा रहा है. बॉलीवुड सितारे भी रेप पीड़िताओं के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं और दोषियों को कड़ी सजा देने की अपील कर रहे हैं. इधर, बॉलीवुडअभिनेत्री […]

कठुआ और उन्नाव रेप केस ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है. इसे लेकर सोशल मीडिया से लेकर चौक-चौराहों तक जबरदस्तगुस्सा देखा जा रहा है. बॉलीवुड सितारे भी रेप पीड़िताओं के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं और दोषियों को कड़ी सजा देने की अपील कर रहे हैं.

इधर, बॉलीवुडअभिनेत्री सनी लियोनी ने भी इस मामले पर बड़े ही खास अंदाज में अपनीप्रतिक्रिया दी है. सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी नन्ही बेटी निशा को सीने से लगाकर अपनी जैकेट के अदंर छिपा कर रखा है.

तस्वीर के साथ सनी लियोनी ने लिखा है, मैं दिल से तुमसे वादा करती हूं कि तुम्हें दुनिया की हर उस चीज और इंसान से बचाऊंगी जो बुरा है. भले तुम्हारी सुरक्षा के लिए मुझे अपनी जान क्यों न देनी पड़े.

इस दुनिया में हर बच्चे को बुरे और चोट पहुंचाने वाले लोगों से सुरक्षित महसूस करना चाहिए. आइए, हम अपने बच्चों को थोड़ा और करीब लायें और उन्हें किसी भी कीमत पर बचायें.

हालांकि अभी यहसाफ नहीं हो पाया है कि सनी का यह पोस्ट कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटना से आहत होकर लिखा गया है या नहीं, लेकिन सनी का यह पोस्ट हर मां-बाप को जरूर पढ़ना चाहिए.

मालूम हो कि सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने पिछले साल ही निशा को गोद लिया था. इसके बाद हाल ही में वह सरोगेसी के जरिये दो जुड़वा बेटों की भी मां बनीं हैं. वह कई बार अपने बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.

सनी लियोनी कीअंतिम फिल्म ‘तेरा इंतजार’ थी और इन दिनों वह दक्षिण भारत की फिल्म ‘वीरम्मादेवी’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह एक योद्धा के किरदार में नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें