36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Splitsvilla 11 की शूटिंग पर बिगड़ी सनी लियोनी की तबीयत, अल्ट्रासाउंड से पता चली यह वजह…

लाखों दिलों की धड़कन सनी लियोनी के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर है. गुरुवार शाम को पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. दरअसल, एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 11 की शूटिंग के दौरान गुरुवार देर शाम को अचानक सनी लियोनी की तबीयत बिगड़ गयी. तकलीफ बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले […]

लाखों दिलों की धड़कन सनी लियोनी के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर है. गुरुवार शाम को पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

दरअसल, एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 11 की शूटिंग के दौरान गुरुवार देर शाम को अचानक सनी लियोनी की तबीयत बिगड़ गयी. तकलीफ बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

खबरों के मुताबिक, शूटिंग के दौरान सेट पर अचानक सनी लियोनी के पेट में दर्द होने लगा. सनी की अचानक तबीयत खराब होने से सेट पर भी सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गयी.

बहरहाल, दर्द ज्यादा हुआ तो सपोर्ट स्टाफ ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डाॅक्टरों ने सनी लियोनी का अल्ट्रासाउंड किया. रिपोर्ट में पता चला कि उन्हें गैस की परेशानी थी. इस दौरान सनी लियोनी लगभग आधे घंटे तक अस्पताल में रहीं. जांच रिपोर्ट आने के बाद वे दवाइयां लेकर सीधे रिजाॅर्ट चली गयीं.

मालूम हो कि इन दिनों सनी लियोनी नैनीताल में स्प्लिट्सविला 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहां उनके साथ अभिनेता रणविजय आैर लगभग 150 लोगों की टीम माैजूद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें