34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रुपये की सीमा से ”ज्यादा”, नोटिस जारी

चंडीगढ़ : फिल्म अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल से हालिया लोकसभा चुनाव में अपने खर्च का ब्योरा देने को कहा गया है क्योंकि पता लगा कि उनका चुनावी खर्च 70 लाख रुपये की वैधानिक सीमा से अधिक था. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. गुरदासपुर जिला निर्वाचन अधिकारी-सह-उपायुक्त विपुल […]

चंडीगढ़ : फिल्म अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल से हालिया लोकसभा चुनाव में अपने खर्च का ब्योरा देने को कहा गया है क्योंकि पता लगा कि उनका चुनावी खर्च 70 लाख रुपये की वैधानिक सीमा से अधिक था. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

गुरदासपुर जिला निर्वाचन अधिकारी-सह-उपायुक्त विपुल उज्ज्वल ने देओल को अपने चुनाव खर्च खाते का ब्योरा देने के लिए नोटिस जारी किया. उज्ज्वल ने कहा, पता लगा कि उनका चुनावी खर्च 70 लाख रुपये से अधिक था.

देओल ने गुरदासपुर सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 82,459 मतों के अंतर से हराया था. उज्ज्वल ने चुनाव खर्च के आंकड़े पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया लेकिन आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि प्रारंभिक गणना के अनुसार, देओल का चुनावी खर्च 86 लाख रुपये पाया गया.

उज्ज्वल ने कहा कि देओल के चुनाव खर्च की राशि ‘अंतिम’ आंकड़ा नहीं है. उन्होंने कहा कि देओल को खातों का वास्तविक ब्योरा पेश करने के लिए नोटिस जारी किया है. उज्ज्वल ने कहा कि अधिक खर्च पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें