29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सौंदर्या रजनीकांत ने शेयर की हनीमून की फोटो, हो गईं ट्रोल

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने हाल ही में अभिनेता और उद्योगपति विशागन वनांगामुडी संग शादी की थी. दोनों की शादी चेन्नई के लीला पैलेस होटल में हुई. इस शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. अब यह कपल हनीमून के लिए आइसलैंड रवाना हो गया है. सौंदर्या […]

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने हाल ही में अभिनेता और उद्योगपति विशागन वनांगामुडी संग शादी की थी. दोनों की शादी चेन्नई के लीला पैलेस होटल में हुई. इस शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. अब यह कपल हनीमून के लिए आइसलैंड रवाना हो गया है. सौंदर्या ने कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. हालांकि इन तसवीरों के सामने आने के बाद से ही उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, सौंदर्या रजनीकांत की यह दूसरी शादी है और यूजर्स इसी बात को लेकर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. सौंदर्या और विशागन वनांगामुडी ने 11 फरवरी को शादी की थी जिसमें उनके करीबी रिश्‍तेदार और परिवारवाले ही शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि सौंदर्या ने पहली शादी बिजनेसमैन अश्विनी रामकुमार से हुई थी. इनकी शादी साल 2010 से 2017 तक चली फिर दोनों से आपसी सहमति से तलाक ले लिया. इनका एक बेटा है जिसका नाम वेद है. लेकिन दोनों के बीच मतभेद इतने बढ़ गये थे कि दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया.

ग्राफिक्‍स डिजायनर के तौर पर अपनी करियर की शुरूआत करनेवाली सौंदर्या ने कई फिल्‍मों में भी काम किया था. वहीं विशागन ने अपने सिने करियर की शुरुआत तमिल फिल्‍म ‘वंजागर उलागम’ से की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो विशागन की भी यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्‍होंने मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन से शादी की थी. हालांकि दोनों का रिश्‍ता नहीं चल सका. बता दें कि विशागन एक फर्मास्‍यूटिकल कंपनी के मालिक भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें