39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo: शाम कौशल ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर मांगी माफी, कही यह बात…

मुंबई : यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे एक्शन निर्देशक शाम कौशल ने सोमवार को माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है. रविवार को लेखिका महिमा कुकरेजा ने सहायक निर्देशक नमिता पारिख का पोस्ट शेयर किया था. नमिता ने आरोप लगाया था […]

मुंबई : यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे एक्शन निर्देशक शाम कौशल ने सोमवार को माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है.

रविवार को लेखिका महिमा कुकरेजा ने सहायक निर्देशक नमिता पारिख का पोस्ट शेयर किया था. नमिता ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2006 में एक आउटडोर शूटिंग के दौरान निर्देशक ने शराब पीने के लिए उन्हें अपने कमरे में बुलाया और जब उन्होंने मना कर दिया तो उन्होंने उसे तरह-तरह से फुसलाना शुरू कर दिया तथा अपने फोन पर अश्लील फिल्म भी दिखायी.

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले कौशल ने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में पढ़ा है. उन्होंने लिखा, मैं जब से फिल्म जगत में काम कर रहा हूं, मैंने व्यक्तिगत और पेशेवर तौर पर हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है, कभी किसी को दुख पहुंचाने या अपमानित करने के बारे में नहीं सोचा मैंने अपने खिलाफ क्रू के सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोप पढ़े हैं.

कौशल ने लिखा, अगर मैंने कभी अनजाने में किसी को दुख या पीड़ा पहुंचाई हो, तो मैं बिना किसी शर्त उन महिलाओं, प्रोडक्शन हाउसों और फिल्म जगत के हर सदस्य से माफी मांगता हूं. उनके अलावा साजिद खान, सुभाष घई और आलोकनाथ जैसे कई बॉलीवुड शख्सीयतों के नाम ‘मी टू’ अभियान के तहत निशाने पर आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें