Advertisement

Celebrity

  • Oct 9 2019 10:58AM
Advertisement

सारा अली खान ने शेयर किया ये स्पेशल वीडियो, पिता सैफ अली खान के लिए कही ये बड़ी बात

सारा अली खान ने शेयर किया ये स्पेशल वीडियो, पिता सैफ अली खान के लिए कही ये बड़ी बात
photo courtesy: social media

मुंबई: नवोदित बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर और क्यूटनेस के लिए जानी जाती है. सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और पर्सनल तथा प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तमाम स्पेशल मुवमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

 

सैफ अली खान से जुड़ा वीडियो किया शेयर

सारा अली खान ने जो वीडियो शेयर किया है वो उनके पिता सैफ अली खान का है. ये वीडियो सेलेक्टेड इंडिया मुवमेंट से जुड़ा प्रोमो है. ब्लैक आउटफीट में सैफ इस वीडियो में काफी कूल और आकर्षक लग रहे हैं. इस वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए सैफ अली खान ने लिखा कि मिलिए मेरे डैसिंग कूल डैडी से. सारा द्वारा साझा किया गया ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पंसद भी कर रहे हैं.

सारा ने मां और भाई के साथ साझा की तस्वीर

इस वीडियो के अलावा सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है. ये तस्वीर किसी पूजा पंडाल की है जिसमें सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने अपने फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं दीं और लिखा कि इस दशहरा हमारे आसपास मौजूद बुराइयां रावण की तरह जलकर राख हो जाए.

वरूण संग कुली नंंबर-1में सारा आएंगी नजर

बता दें कि केदारनाथ फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने रोहित शेट्ठी निर्देशित फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट काम किया था. इन दोनों फिल्मों में सारा के अभिनय को सराहा गया था. हालिया प्रोजेक्ट की बात करें तो सारा फिलहाल डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर-1 में वरूण धवन के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल-2 में दिखाई देंगी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement