26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी का पंजाबी डांस वीडियो वायरल, ”बिल्‍लौरी अख…” पर किया जबरदस्‍त डांस

सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपने देसी ठुमकों से फैंस का दिल जीतनेवाली सपना चौधरी हाल ही में अपनी लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में थी. लेकिन अब जैसा कि उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई हैं साथ ही उनके डांसिंग स्‍टाइल का भी मेकओवर हुआ है. हिंदी और भोजपुरी गानों में अपने […]

सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपने देसी ठुमकों से फैंस का दिल जीतनेवाली सपना चौधरी हाल ही में अपनी लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में थी. लेकिन अब जैसा कि उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई हैं साथ ही उनके डांसिंग स्‍टाइल का भी मेकओवर हुआ है. हिंदी और भोजपुरी गानों में अपने डांस का दम दिखा चुकीं सपना चौधरी अब पंजाबी गाने को लेकर चर्चा में हैं. गाने के बोल ‘बिल्‍लौरी अख…’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह गाना पंजाबी फिल्‍म ‘जग्‍गा जिउंदा ए’ का वीडियो है. ब्‍लैक कलर के लहंगे में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका लुक बेहद अलग लग रहा है. सपना चौधरी के एक्‍प्रेसंस भी कमाल के हैं.

हाल ही में सपना चौधरी ने अपना एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था. वे ‘हम्‍मा हम्‍मा’ और ‘लड़की ब्‍यूटीफुल कर गई चुल’ गाने पर शानदार डांस करती नजर आई थीं. वीडियो में सपना चौधरी के डांस के लिए उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी कमाल का लग रहा था. ‘बिग बॉस 11’ से निकलने के बाद सपना चौधरी के तारे बुलंदियों पर हैं. एक ओर जहां उनके मेकओवर ने हैरान किया है वहीं उनका बॉलीवुड स्‍टाइल डांस भी सबको चौंका रहा है.

कुछ वक्‍त पहले सपना चौधरी भोजपुरी स्‍टार रवि किशन और काजल राघवानी की फिल्‍म में आईटम सॉन्‍ग करती नजर आई थीं. भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ का गाना ‘मेरे सामने आके’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें