Celebrity

  • Dec 5 2019 10:33AM
Advertisement

VIDEO : संजय दत्‍त ने जेल में कमाये पैसों का क्‍या किया? जवाब कर देगा भावुक

VIDEO : संजय दत्‍त ने जेल में कमाये पैसों का क्‍या किया? जवाब कर देगा भावुक

संजय दत्‍त इनदिनों आनेवाली फिल्‍म पानीपत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अभिनेता इस फिल्‍म में अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आयेंगे. आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर और कृति सैनन भी लीड रोल में हैं. हाल ही में संजय दत्‍त फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पहुंचे. 

संजय दत्‍त ने इस दौरान अपनी लाईफ से जुड़े कई पर्सनल और प्रोफेशनल किस्‍से शेयर किये. उन्‍होंने यहां बताया कि जेल में कमाये पैसे का उन्‍होंने क्‍या किया. उनकी बातें सुनकर आप भी भावुक हो जायेंगे.

कपिल शर्मा ने संजय दत्‍त से पूछा- सर, संजू फिल्‍म में दिखाया गया है कि जेल में रेडियो का प्रोग्राम शुरू किया था, फर्नीचर भी बनाते थे, न्‍यूजपेपर के लिफाफे बनाते थे. कितनी देर में आपने यह सब सीख लिया था ?' अभिनेता ने जवाब दिया कि, उन्‍हें यह सब सीखने में काफी समय लगा, वहां सबको काम करना जरूरी होता है.

कपिल पूछते हैं कि, वहां (जेल) में बहाना नहीं मार सकते कि मेरी तबीयत खराब है, या कुछ और...' संजय दत्‍त कहते हैं,' नहीं... नहीं, अगर सजा कम करानी हो तो काम करना पड़ेगा. मुझे एक पेपर बैग के 10 पैसे मिलते थे.'

कपिल ने उनसे पूछा कि जो पैसे आपने जेल में कमाये, उससे क्‍या किया. संजय दत्‍त ने कहा,' वो पैसे मैंने इकट्ठे किये और ताकि राखी के मौके पर वह पैसे मैं अपनी बहनों को दे सकूं.' आपको बता दें कि संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत साल 2013 में जेल की सजा हुई थी. साल 2016 में वह रिहा हो गए थे.     

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement