33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बिग बॉस” सलमान खान नूतन की ग्रैंड डॉटर प्रनूतन को बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च

बॉलीवुड के ‘बिग बॉस’ सलमान खान एक नये चेहरे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. इनका नाम है प्रनूतन और ये फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं. स्टार किड प्रनूतन, हिंदी और बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नूतन की पोती हैं. उनके पिता मोहनीश बहल हैं, जिन्हें आपने सलमान खान के साथ ‘मैंने […]

बॉलीवुड के ‘बिग बॉस’ सलमान खान एक नये चेहरे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. इनका नाम है प्रनूतन और ये फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं.

स्टार किड प्रनूतन, हिंदी और बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नूतन की पोती हैं. उनके पिता मोहनीश बहल हैं, जिन्हें आपने सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं.

तो खबर यह है कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म से प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. इसफिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगेऔर इसमें प्रनूतन फिल्म के हीरो जहीर इकबाल के अपोजिट नजर आयेंगी.

जहीर भी बॉलीवुड का नया चेहरा हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने के अंत में शुरू होगी और इसे कश्मीर में फिल्माया जाएगा.

सलमान ने कुछ समय पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रनूतन की तस्वीर के साथ यह बात शेयर की थी. वह प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने प्रनूतन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, यह लो! जहरो की हीरोइन मिल गयी. स्वागत करो प्रनूतन बहल का. नूतनजी की पोती और मोन्या की बेटी को बड़े पर्दे पर इंट्रोड्यूस कराने पर गर्व महसूस कर रहा हूं.

अब तक लाइमलाइट से दूर रहीं प्रनूतन पिछले कुछ महीनों से अपने सोशल अकाउंट पर एक्टिव हो चली हैं. स्टार किड होने केनाते, वे लोगों की नजरों में भी आ चुकी हैं.

प्रनूतन के इस बॉलीवुड लांच से उनके पिता मोहनिश भी बड़े खुश नजर आये और उनकी तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने सलमान के प्रति आभार जताया.

मोहनिश ने लिखा- प्रनूतन का बॉलीवुड डेब्यू मेरे परिवार के लिए बेहद खुशी की बात है और इससे भी ज्यादा खुशी मुझे यह है कि सलमान उन्हें लांच कर रहे हैं. मेरे करियर में भी सलमान का बहुत बड़ा हाथ है. अगर सलमान नहीं होते तो मुझे एक्टर बनने का चांस नहीं मिल पाता. मैं बहुत खुश हूं कि इतने सालों की दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए अब सलमान मेरी बेटी को भी लांच कर रहे हैं.

25 साल की प्रनूतन ने मुंबई यूनिवर्सिटी से B.L.S. L.L.B की डिग्री ली है. उन्हें डांसका भी शौक है. इस रोल के लिए प्रनूतन को लगभग 100 लोगों के ऑडिशन में चुना गया है.

प्रनूतन एक काबिल वकील हैं. इस फिल्म में काम करने को लेकर वह कहती हैं, जब मुझे इस फिल्म के बारे में पता चला और मैंने कहानी सुनी, तो मैं यह समझ गयी थी कि यही मेरा ड्रीम डेब्यू होगा. फिल्मों में काम करना हमेशा से मेरी पहली पसंद था.

यहां यह जानना गौरतलब है कि प्रनूतन से पहले भी सलमान ने कई नये चहरों को इंडस्ट्री में जगह दिलायी है. इनमें कैटरीना कैफ, जरीन खान, अथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह जैसी कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें