28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Inshallah सलमान खान के साथ बेबी आलिया भट्ट की फोटो Viral

हालही में खबरआयी है कि सलमान खान आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आनेवाले हैं. इससे पहले सलमान भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ कर चुके हैं. हालांकि इस बीच सलमान खान रनबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म ‘सावरिया’ में भी गेस्ट अपीयरेंन्सदेचुके हैं. […]

हालही में खबरआयी है कि सलमान खान आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आनेवाले हैं. इससे पहले सलमान भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ कर चुके हैं.

हालांकि इस बीच सलमान खान रनबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म ‘सावरिया’ में भी गेस्ट अपीयरेंन्सदेचुके हैं.

बहरहाल, सलमान और आलिया दोनों के दीवानों की कमी नहीं है, लेकिन फिल्म में एकसाथ इस जोड़ी पर लोग हैरानी जता रहे हैं. इसी खबर के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल होने लगी, जिसमें बेबी आलिया के साथ सलमान नजर आ रहे हैं.

जैसे ही भंसाली की अगली फिल्म की इस जोड़ी को लेकर खबर आयी, लोग इस फिल्म की कहानी में उम्र के फासले को लेकर अटकलें लगाने लगे. सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह की बातें बनाने लगे और सबका ध्यान खींच लिया सलमान और नन्ही आलिया की एक तस्वीर ने.

https://twitter.com/iBeingUmer/status/1107890991187587072?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में सलमान खान के पास छोटी सी आलिया बैठी हैं और कैप्शन में लिखा गया है, किसे पता था कि दोनों कभी लीड जोड़ी के तौर पर नजर आयेंगे. इसपर ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट आये.

https://twitter.com/HudHud_Dabangg/status/1107897130948022279?ref_src=twsrc%5Etfw

मालूम हो कि सलमान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंटपर पोस्ट करते हुए बताया कि लगभग 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर खुश हैं.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा – मुझे खुशी है कि पूरे 20 साल के बाद मैं और संजय (संजय लीला भंसाली) उनकी नयी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में काम करने वाले हैं. आलिया के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए मैं उत्साहित हूं. इंशाअल्लाह हम इस सफर में सफल हों.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें