36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बॉस: सलमान पर लगा बायस्ड होस्ट होने का आरोप तो वहीं शुक्ला के समर्थन में कई टीवी कलाकार

मुंबई: बिग बॉस-13 लगातार चर्चा में बना हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी ना किसी वजह से शो के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. टीवी अभिनेता पिछले हफ्ते सौंपे गए टास्क में अधिक आक्रामकता दिखाने के बावजूद सलमान के गुस्से का शिकार होने से बच गए क्योंकि उन्होंने अपनी हरकतों को न्यायोचित ठहरा दिया. सिद्धार्थ […]

मुंबई: बिग बॉस-13 लगातार चर्चा में बना हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी ना किसी वजह से शो के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. टीवी अभिनेता पिछले हफ्ते सौंपे गए टास्क में अधिक आक्रामकता दिखाने के बावजूद सलमान के गुस्से का शिकार होने से बच गए क्योंकि उन्होंने अपनी हरकतों को न्यायोचित ठहरा दिया.

सिद्धार्थ को निशाना बनाने पर गुस्साए सलमान

वहीं सलमान खान ने दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार निशाना बनाए जाने को लेकर शो के प्रतियोगियों माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा सहित अन्य को आड़े हाथो लिया. सलमान ने कहा कि वो केवल सिद्धार्थ शुक्ला हैं जो अपनी मेहनत और काम की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं और यदि कोई उनकी तरह लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींचना चाहता तो उन्हें सिद्धार्थ की तरह बनना होगा.

सलमान पर लगाया बायस्ड होने का आरोप

दूसरी तरफ ट्वीटर पर हैशटेग बायस्ड होस्ट सलमान खान ट्रेंंड कर रहा है. इस हैशटेग के साथ वो लोग सलमान को निशाना बना रहे हैं जिन्हें लगता है कि सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेते हैं और उस दिन शुक्ला का बचाव करते हुए माहिरा के प्रति काफी असंवेदनशील थे. कुछ लोग इस बात से निराश थे कि एपिसोड के दौरान महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के लिए सलमान ने सिद्धार्थ को कुछ नहीं कहा.

जहां ट्वीटर पर कुछ लोग इस बात की आलोचना कर रहे हैं वहीं सिद्धार्थ के साथी कलाकारों, किश्वर मर्चेंट, काम्या पंजाबी, कुशाल टंडन और संजीदा शेख ने शुक्ला के समर्थन में ट्वीट किया. सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए उनके साथियों ने उनका मनोबल बढ़ाया है. बता दें कि हाल ही में बिग बॉस से बाहर हो चुकीं कोयना मित्रा ने भी सलमान खान पर बायस्ड होने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें