Advertisement

ranchi

  • Oct 12 2019 10:04PM
Advertisement

#BiggBoss13 कंटेस्टेंट अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

#BiggBoss13 कंटेस्टेंट अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट
फाइल फोटो सोशल मीडिया से साभार.

बिग बॉस 13 के 'घर की मालकिन' अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में रांची (झारखंड) की अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी किया है.

 

रांची के फिल्म मेकर अजय कुमार के मुताबिक, उन्होंने एक फिल्म बनाने के लिए अमीषा को 2.5 करोड़ दिये थे लेकिन उसके ठंडे बस्ते में जाने पर एक्ट्रेस द्वारा दिया गया 3 करोड़ का चेक बाउंस हो गया. अब इसी मामले में रांची की निचली अदालत ने अमीषा और उनके दोस्त के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है.

रांची कोर्ट ने यह वारंट बार-बार दोनों को अदालत में हाजिर होने के समन की उपेक्षा करने और कोर्ट में हाजिर नहीं होने के चलते चार अक्तूबर को जारी किया था.

जानकारी के मुताबिक, तकनीकी कारण से रांची पुलिस को यह वारंट नौ अक्तूबर को मिला. संभवना जतायी जा रही है कि रांची पुलिस इस मामले में अमीषा और उनके दोस्त कुणाल घूमर को गिरफ्तार कर सकती है.

गौरतलब है कि 3 करोड़ की धोखाधड़ी मामले की वजह से चर्चा में आयीं अमीषा पटेल अपने जमाने में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में शुमार थीं.

अमीषा पर ये भी आरोप हैं कि पैसे मांगने पर उन्होंने मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर धमकाने की भी कोशिश की थी. अमीषा पर यह ऐसा पहला मामला नहीं है इससे पहले भी उन पर धोधाखड़ी के आरोप लग चुके हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement