36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Loksabha Election Results Live : PM मोदी को रजनीकांत ने दी बधाई

चेन्नई : तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने भारतीय जनता पार्टी के देश की सत्ता में जोरदार वापसी करने के स्पष्ट संकेतों के मध्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. इस 69 वर्षीय अभिनेता ने एक ट्वीट में कहा, आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, आपको हार्दिक बधाई, आपने कर दिखाया. चुनाव आयोग के अनुसार अकेले […]

चेन्नई : तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने भारतीय जनता पार्टी के देश की सत्ता में जोरदार वापसी करने के स्पष्ट संकेतों के मध्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

इस 69 वर्षीय अभिनेता ने एक ट्वीट में कहा, आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, आपको हार्दिक बधाई, आपने कर दिखाया. चुनाव आयोग के अनुसार अकेले भाजपा 300 संसदीय सीटों पर बढ़त बनाये हुए है.

बीते साल रजनीकांत ने मोदी की परोक्ष रूप से प्रशंसा करते हुए कहा था कि वह एक मजबूत इंसान हैं. गौरतलब है कि रजनीकांत 2021 में राज्य विधानसभा की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए अपनी पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके हैं.

हालांकि उनकी पार्टी का औपचारिक कामकाज शुरू नहीं हुआ है. समझा जाता है कि रजनीकांत का झुकाव भाजपा की तरफ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें