36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PICS: निक जोनस के साथ भारत आयीं प्रियंका चोपड़ा, मम्मी आैर दोस्तों से करायेंगी Introduce

पिछले कर्इ दिनों से प्रियंका चोपड़ा आैर अमेरिकन सिंगर निक जोनस के अफेयर के चर्चे बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड के गलियारों में चर्चा बटोर रहे हैं. ये चर्चे यूं ही नहीं होते, दोनों हरकतें भी कुछ एेसी कर जाते हैं कि लोग कयास लगाने लगते हैं कि हो न हो दोनों के बीच जरूर कुछ […]

पिछले कर्इ दिनों से प्रियंका चोपड़ा आैर अमेरिकन सिंगर निक जोनस के अफेयर के चर्चे बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड के गलियारों में चर्चा बटोर रहे हैं. ये चर्चे यूं ही नहीं होते, दोनों हरकतें भी कुछ एेसी कर जाते हैं कि लोग कयास लगाने लगते हैं कि हो न हो दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है.

दोनों कर्इ मौकों पर साथ दिखाई देते हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर उनके कमेंट्स भी आग में घी का काम कर रहे हैं. निक जब प्रियंका को अपने कजिन की शादी में लेकर गये.

इस दौरान प्रियंका और निक हाथों में हाथ डाले नजर आये. जहां पर निक ने प्रियंका को अपने परिवार से भी मिलवाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फादर्स डे के दूसरे दिन प्रियंका निक के पिता को फॉलो करने लगीं और निक के भाई ने भी उन्हें ‘ऑसम’ बताया.

इन्हीं कयासों के बीच गुरुवार की रात को प्रियंका और निक को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया. बाॅलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की फोटो शेयर की.

दोनों मीडिया से अपना चेहर छिपाते नजर आये. बताया जाता है कि प्रियंका निक को अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलवाना चाहती हैं, इसलिए वह उन्हें लेकर मुंबई लायी हैं.

यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका वर्सोवा, मुंबई स्थित अपने नये फ्लैट पर एक ग्रैंड पार्टी रखेंगी, जहां वह निक को अपने सभी दोस्तों से इंट्रोड्यूस करायेंगी.

इस लिहाज से कहें, तो निक का मुंबई दौरा बड़ा खास होने वाला है क्योंकि प्रियंका का दिल जीतने के बाद अब उन्हें उनकी मां मधु और उनके दोस्तों का भी दिल जीतना होगा.

हम यहां साफ कर दें कि अब तक दोनों की शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है आैर प्रियंका की मां इस अफेयर को अफवाह बता रही हैं, लेकिन करीबी सूत्रों की मानें तो निक आैर प्रियंका शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

यही नहीं, खबर है कि निक आैर प्रियंका शादी से पहले एक-दूसरे को ‘अच्छी तरह’ से जानने-समझने के लिए साथ रहने यानी लिव-इन के बारे में भी सोच रहे हैं.

बहरहाल, बात करें प्रियंका चोपड़ा के फिल्मी करियर की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिये वह सलमान के साथ काम करेंगी.

इसके अलावा वह जायरा वसीम आैर अभिषेक बच्चन के साथ भी एक फिल्म करने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका आैर अभिषेक जायरा वसीम के पेरेंट्स के किरदार में नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें