38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Its Official! प्रियंका का निक जोनस के साथ डिनर डेट, हाथों में हाथ, रेन डांस! देखें Pics & Videos

प्रियंका चोपड़ाऔर अमेरिकी सिंगर निक जोनस काअफेयर इन दिनों सुर्खियों में है. इन दिनों दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा, निक के साथ भारत में हैं. वह निक को अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलवाने के लिए मुंबई आयी हैं. शुक्रवार रात प्रियंका अपनी मां और निक के साथ […]

प्रियंका चोपड़ाऔर अमेरिकी सिंगर निक जोनस काअफेयर इन दिनों सुर्खियों में है. इन दिनों दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा, निक के साथ भारत में हैं.

वह निक को अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलवाने के लिए मुंबई आयी हैं. शुक्रवार रात प्रियंका अपनी मां और निक के साथ डिनर पर गयी थीं. इस दौरान ये मीडिया के कैमरों से बच नहीं पाये.

प्रियंका चोपड़ा पहली बार निक को लेकर इंडिया आयीं हैं. शायद इसीलिए प्रियंका ने निक का हाथ थामे दिख रही थीं. हाथों में हाथ दोनों की केमिस्ट्री देख कर तो यही लगता है कि प्रियंका ने निक के साथ अपने रिलेशन को दुनिया के सामने स्वीकार लिया है. हालांकि प्रियंका की मां इस अफेयर की खबरों को खारिज करतीआ रही हैं.

बहरहाल, डिनर के लिए प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस में पहुंचीं. वह स्कर्ट और क्रॉफ टॉप में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस लुक को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने हाई हील्स भी पहनी हुई थीं. वहीं, निक की बात करें तो व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे पैंट में वह बड़े हैंडसम लग रहे थे.

इसके बाद निक और प्रियंका मुंबई की बारिश का मजा लेते भी देखे गये. निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका किसी टेरेस पर बारिश में डांसकरती दिख रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BkWDo-pBo3j/

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि प्रियंका चोपड़ा का निक को अपनी मां से मिलाना दोनों के रिश्ते की गंभीरता को जाहिर करता है. निक को भारत लाने और मां से मिलाने के पीछे कयास लगाये जा रहे हैं कि प्रियंका, निक के साथ अपनेरिश्ते को नये पड़ाव पर ले जाना चाहती हैं.

मालूम हो कि निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से उम्र में लगभग 10 साल छोटे हैं. जहां प्रियंका 36 साल की होने वाली हैं, वहीं निक सितंबर में अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगे.

निक जोनस अमेरिकी सिंगर, सॉन्ग राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने सात साल की उम्र से ही थिएटर में काम करना शुरू कर दिया था.

‘अ क्रिसमस कैरोल’, ‘ऐनी गेट योर गन’, ‘ब्यूटी ऐंड द बीस्ट’ और ‘लेस मिजरेबल्स’ निक जोनस के हिट नाटकों में शामिल हैं. 2002 में उनका डेब्यू सिंगल रिलीज हुआ. निक जोनस का पहला गाना ‘जॉय टू द वर्ल्ड’ था. इस गाने को उन्होंने खुद ही लिखा भी था.

निक ने भाइयों के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स के नाम से एक म्यूजिक बैंड भी बनाया है. इस बैंड ने अपना डेब्यू स्टूडियो एलबम ‘इट्स अबाउट टाइम’ रिलीज किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें