29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Suicide! 7 साल के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूद गयी मॉडल, वजह…?

न्यूयॉर्क: अमेरिका की मशहूर मॉडल स्टेफनी एडम्स ने अपने सात साल के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. यह घटना शुक्रवार को सुबहलगभग आठ बजे हुई, जब मां-बेटे की लाश को मैनहट्टन होटल की दूसरी मंजिल पर देखा गया. होटल के अधिकारियों के मुताबिक, गुरुवार को लगभग छह बजे दोनों (स्टेफनी […]

न्यूयॉर्क: अमेरिका की मशहूर मॉडल स्टेफनी एडम्स ने अपने सात साल के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. यह घटना शुक्रवार को सुबहलगभग आठ बजे हुई, जब मां-बेटे की लाश को मैनहट्टन होटल की दूसरी मंजिल पर देखा गया.

होटल के अधिकारियों के मुताबिक, गुरुवार को लगभग छह बजे दोनों (स्टेफनी और उनके बेटे) होटल में ठहरने आये थे. स्टेफनी की मौत के बाद होटल में ठहरे दूसरे लोगों का कहना है कि उन्हें पहले एक हल्की आवाज सुनाई दी थी और बाद में जोर से एक आवाज सुनाईपड़ी थी.

बताया जाता है कि अपनी मौत से पहले स्टेफनी एडम्स ने एक अखबार के पत्रकार से फोन पर बात की, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपने बेटे से दूर नहीं रह सकती.

अंग्रेजी अखबार के पत्रकार का कहना है कि स्टेफनी से उसकी फोन पर लगभग दो मिनट बात हुई, लेकिन स्टेफनी ने ऐसा कोई भी हिंट नहीं दिया जिससे ये लगे कि वह सुसाइड करने वाली हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, स्टेफनी और उनके पति मैनहट्टन के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था. लेकिन दोनों अपने बेटे के कारण एक-दूसरे से बातचीत करते थे.

दोनों कोर्ट में अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे. स्टेफनी एडम्स (47) के पति मैनहट्टन कैरोप्रैक्टर चार्ल्स निकोलाई ने बुधवार में कोर्ट में याचिका दायर करके अपने बेटे को छुट्टियां पर ले जाने की बात कही थी, जिसे काेर्ट ने स्वीकार कर लिया.

स्टेफनी अदालत के इस फैसले से खुश नहीं थीं. वह अपने बेटे से दूर नहीं होना चाहती थी. बताया जा रहा है कि इसी वजह से स्टेफनी ने आत्महत्या की. बहरहाल, उनकी मौत के बाद होटल के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें