25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाद के बीच करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने ”पद्मावत” देखने बुलाया

मुंबई:पद्मावत फिल्म को लेकर पैदा विवाद पर विराम लगता नहीं दिख रहा है. विवाद के बीच करणी सेना का दावा है कि भंसाली ने फिल्म देखने के लिए न्यौता दिया है.फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस बीच मीडिया में खबर आयी है कि संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन ने करणी सेना को एक पत्र […]

मुंबई:पद्मावत फिल्म को लेकर पैदा विवाद पर विराम लगता नहीं दिख रहा है. विवाद के बीच करणी सेना का दावा है कि भंसाली ने फिल्म देखने के लिए न्यौता दिया है.फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस बीच मीडिया में खबर आयी है कि संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन ने करणी सेना को एक पत्र में फिल्म देखने के लिए आमंत्रण भेजा. इस पत्र में यह भी लिखा गया कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई दृश्य नहीं है. फिल्म में पद्मावती को पूरे सम्मान के साथ दर्शाया गया है.

पद्मावत फिल्म के विरोध की खबर गुजरात से भी आ रही है. आज गुजरात के मेहसाणा जिले में असमाजिक तत्वों ने दो बसों को आग के हवाले कर दिया. खबर है कि बसों में आग लगाने वाले शख्स ने बस में सवार लोगों को पहले उतरने के लिए कहा उसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया. आगजनी की घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. आग लगाने वाले की पहचान नहीं हो पायी है.

उधर राजस्थान के राजपूत समाज ने भी धमकी दी है और कहा है कि फिल्म रिलीज हुई तो लंका दहन हो जायेगा. राजपूत समाज ने कहा है कि जिस सिनेमाघर में फिल्म लगेंगे उसे जलाकर खाक कर दिया जाएगा. शुरू से विवादों के पचड़े में फंस चुकी संजय लीला भंसाली की पद्मवात में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह है.

उधर खुफिया एजेंसी ने सरकार को चेतावनी दी है कि फिल्म को लेकर राजपूत समाज में नाराजगी बढ़ती जा रही है. इसके चलते कानून व्यवस्था भी बिगड़ सकती है.

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के रिलीज का रास्ता किया था साफ
सुप्रीम कोर्ट ने विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज का रास्ता साफ कर दिया था. कोर्ट ने राजस्थान और गुजरात की ओर से इन राज्यों में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने वाली अधिसूचनाओं और आदेशों पर रोक लगा दी थी. प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली और न्यायमूर्ति एएम खानविलकर तथा न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ की पीठ ने किसी भी अन्य राज्य को फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने वाला आदेश अथवा अधिसूचना जारी करने पर भी रोक लगा दी.
संजय लीला भंसाली के साथ हुई थी मारपीट
रोमांटिक फिल्म बनाने के लिए मशहूर संजय लीला भंसाली के साथ शूटिंग के दौरान मारपीट हुई थी. कई फिल्मी हस्तियों ने इस घटना का विरोध किया था. विवाद के बाद यह फिल्म सेंसर बोर्ड में लटक गयी थी. फिर इस फिल्म का नाम बदलकर रिलीज करने की इजाजत दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें