Advertisement

Celebrity

  • Mar 14 2019 7:58PM

Birthday पर आमिर खान ने कंगना रनौत के बारे में दिया यह बड़ा बयान, कहा कि...

Birthday पर आमिर खान ने कंगना रनौत के बारे में दिया यह बड़ा बयान, कहा कि...
पत्नी किरण राव के साथ बर्थडे केक काटते आमिर खान (फोटो सोशल मीडिया से).

मुंबई : अभिनेता आमिर खान ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह इस बात से अवगत नहीं थे कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का उनके द्वारा समर्थन नहीं करने को लेकर कंगना रनौत उनसे अप्रसन्न हैं. कंगना ने एक साक्षात्कार में दावा किया था कि वह आमिर की फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्क्रीनिंग में शरीक हुई थीं, लेकिन जब उनकी फिल्मों की बारी आई तो आमिर ने समर्थन नहीं किया. आमिर ने कंगना के बयान के बारे में बताये जाने पर कहा, वह मुझसे नाराज थीं? क्यों?

 

उन्होंने कहा, उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि वह मुझसे नाराज हैं. मैं जब उनसे मिलूंगा तो पूछूंगा. आमिर ने अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर पत्रकारों से यह बात कही. 'मणिकर्णिका' के पर्दे पर आने के बाद कंगना ने आमिर खान और आलिया भट्ट समेत बाॅलीवुड की कई हस्तियों पर अपनी फिल्म को समर्थन नहीं देने के लिए निशाना साधा था.

B'Day Spl: आमिर खान की वजह से जब बाथरूम में घंटों रोईं थीं दिव्या भारती, जानें पूरा मामला

 

इसके साथ ही, आमिर खान ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने नये प्रोजेक्ट की घोषणा भी कर दी है. आमिर ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म है 'लाल सिंह चड्ढा'. उन्होंने बताया कि फिल्म को सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन होंगे. ये 1994 में आयी हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक होगी.

आमिर खान के मुताबिक, उन्होंने पैरामाउंट से इसके राइट्स खरीद लिये हैं. 'फॉरेस्ट गंप' में एक्टर टॉम हैंक्स हैं जिनकी तुलना आमिर खान के लुक से होती रही है. इस पर आमिर खान ने कहा कि शायद हमारा एनर्जी लेवल एक जैसा है.

आमिर ने पत्नी रीना को लिखी थी खून से चिट्ठी, ब्रेकअप पर हो गये थे गंजे

Advertisement

Comments

Advertisement