36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Neha Kakkar का नया सॉन्ग Daily Daily रिलीज होते ही VIRAL

Neha Kakkar new song Daily Daily release : बॉलीवुड की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग ‘डेली डेली’ रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस अवनीत कौर और टिकटॉक स्टार रियाज अली रोमांस करते नजर आ रहे हैं. नेहा कक्कड़ की आवाज में […]

Neha Kakkar new song Daily Daily release : बॉलीवुड की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग ‘डेली डेली’ रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

इस गाने में एक्ट्रेस अवनीत कौर और टिकटॉक स्टार रियाज अली रोमांस करते नजर आ रहे हैं. नेहा कक्कड़ की आवाज में इस गाने को फैन्स बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने को अब तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह सॉन्ग यूट्यूब पर भी टॉप ट्रेंड कर रहा है.

बतातेचलें कि हाल ही में नेहा कक्कड़का एक और सॉन्ग ‘गोवा बीच’ रिलीज हुआ है. इस गाने में नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण संग रोमांस करती नजर आयीं थीं. इस गाने के जरिये पहली बार नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ऑन-स्क्रीन एक साथ देखे गये.

बता दें कि दिल्ली की रहने वाली नेहा कक्कड़ बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ मेंसाल 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें