28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo : तनुश्री दत्ता मामले में नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस की क्लीन च‍िट, एक्ट्रेस भड़की

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामले में एक्टर नाना पाटेकर को गुरुवार को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी. मालूम हो कि तनुश्री दत्ता ने पिछले साल अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ एक पुराने मामले में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरुआत की थी. बाद में इस मामले ने काफी पकड़ा […]

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामले में एक्टर नाना पाटेकर को गुरुवार को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी.

मालूम हो कि तनुश्री दत्ता ने पिछले साल अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ एक पुराने मामले में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरुआत की थी. बाद में इस मामले ने काफी पकड़ा और मुंबई पुलिस तक भी पहुंचा.

मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की. अब इस मामले में नया मोड़ यह आया हैकि पुल‍िस को जांच में नाना पाटेकर के ख‍िलाफ किसी तरह के सबूत नहीं मिले हैं, लिहाजा पुलिस ने नाना को क्लीन चिट दे दी है.

इस पर अब तनुश्री दत्ता की प्रतिक्रिया सामने आयी है. एक्ट्रेस ने मामले पर बयान देते हुए नाराजगी जाहिर की और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाये हैं.

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दिये जाने की सूचना मिलने पर अपने बयान में कहा, भ्रष्ट पुलिस फोर्स और कानून व्यवस्था ने और भी ज्यादा भ्रष्ट व्यक्ति नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाएं धमकाने, डराने और उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं.

वहीं, तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने बताया है कि उन्हें ओशिवाड़ा पुलिस थाने से कोईआधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस समरी रिपोर्ट को ध्यान में रखते हुए कोई ‘बी’ या ‘सी’ क्लासिफिकेशन फाइल करती है और वो फाइनल नहीं होती, तो हम कोर्ट के सामने इसके खिलाफ खड़े हो सकते हैं और सुनवाई के बाद पुलिस को दोबारा जांच करने या आगे जांच करने के लिए मांग कर सकते हैं.

पुलिस ने नाना के लिए ढीले रूप से काम किया है. कई गवाहों के बयान दर्ज नहीं किये गए हैं. सिर्फ एक शाइनी शेट्टी के बयान को आधा अधूरा रिकॉर्ड किया गया था. पुलिस में ढंग से जांच नहीं की. हम उनकी समरी रिपोर्ट के खिलाफ है और इसके खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट में पेटिशन जारी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि साल 2009 में आयी फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. एक्ट्रेस ने दावा किया था कि इसका विरोध करने व गाना शूट करने से मना करने पर उन पर हमला करवाया गयाऔर धमकियां भी दी गईं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें