Celebrity

  • Jan 27 2020 10:22AM
Advertisement

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा के खिलाफ मामला दर्ज, मारपीट का आरोप

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा के खिलाफ मामला दर्ज, मारपीट का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है. हीबा पर आरोप है कि उन्‍होंने 16 जनवरी को एक पशु चिकित्‍सा क्लिनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट की. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.  

पुलिस को की गई शिकायत में कहा गया है कि 16 जनवरी को हीबा अपने दोस्‍त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए क्लिनिक आईं थीं. लेकिन किन्‍हीं कारणों से बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी.

क्‍लिनिक का कहना है कि उस दिन सर्जरी का काम चल रहा था ऐसे में बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी. इस वजह से हीबा को गुस्‍सा आ गया. उन्‍होंने वहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट की. पुलिस ने हीबा के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्‍लीनिक के स्‍टॉफ का कहना है कि हीबा ने उन्‍हें कहा था कि तुम्‍हें नहीं पता मैं कौन हूं और आप मुझे इतनी देर कैसे इंतजार करवा सकते हैं. मैं जब से क्‍लीनिक में आई हूं कोई मेरी मदद नहीं कर रहा है. बिल्ल्यिों को उतारने के लिए भी आपलोगों में से कोई नहीं आया.

हालांकि हीबा ने एक अखबार से बातचीत के दौरान खुद पर लग आरोपों से इनकार किया है. उन्‍होंने कहा कि, मैंने किसी को नहीं मारा है. बल्कि गेटकीपर ने मुझे अंदर नहीं जाने दिया. मुझसे अजीबो-गरीब सवाल करने लगा. एक महिला कर्मचारी ने मुझे धक्‍का भी दिया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement