33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुकेश अंबानी की लाडली ईशा की आज इटली में होगी सगाई, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्‍स

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई की चर्चा जोरों पर है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का सगाई कार्यक्रम आज से शुरू होगा. मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की सगाई धूमधाम से इटली में होनेवाली है. इस सगाई को खास बनाने के लिए पिछले […]

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई की चर्चा जोरों पर है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का सगाई कार्यक्रम आज से शुरू होगा. मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की सगाई धूमधाम से इटली में होनेवाली है. इस सगाई को खास बनाने के लिए पिछले काफी समय से तैयारियां चल रही है. खबरों के मुताबिक इस समारोह में शामिल होनेवाले मेहमानों को एक खास ड्रेस कोड फॉलो करना है.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा और आनंद की सगाई की रस्‍में इटली के लेक कोमो, लोम्‍बार्डी में होगी. सगाई के कार्यक्रम को खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी होस्‍ट करेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, लंच और डिनर से लेकर डांस तक सभी इवेंट इसमें शामिल है. डिनर के लिए ब्‍लैक टाई ड्रेस का कोड रखा गया है. वेलकम लंच को ‘Benvenuti A Como’ नाम दिया गया है जिसका मतलब है कोमो में आपका स्‍वागत है. वहीं डिनर को ‘Amore E Bellezza’ नाम दिया गया है जिसका मतलब ‘लव एंड ब्यूटी’ होता है.

यहां भी पढ़ें : आनंद पीरामल कौन हैं जिनसे ईशा अंबानी शादी करने जा रही हैं?

बॉलीवुडलाइफ की खबर के मुताबिक, 22 सितंबर को मेहमानों को Como Chic लुक फॉलो करना होगा. इस दिन का इवेंट Italian Fiesta’ में होगा. वहीं तीसरे दिन यानी 23 सितंबर को मेहमानों को कैजुअल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा. इसे फेयरवेल लंच का नाम दिया गया है.

आनंद पीरामल मशूहर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे हैं. अजय पीरामल पीरामल ग्रुप एवं श्रीराम ग्रुप के चेयरमैन हैं.अजय पीरामल मूल रूप से राजस्थान के हैं और मुंबई में बसे कारोबारी हैं. 1985 में जन्मे 33 वर्षीय आनंद पीरामल अपनी पिता की कंपनी में कार्यकारी निदेशक हैं और उन्होंने ग्रामीण स्वास्थ्य क्षेत्र में काम करने के लिए पीरामल इ स्वास्थ्य की स्थापना की.

बता दें कि ईशा और आनंद लंबे समय से एकदूसरे के अच्‍छे दोस्‍त है. आनंद ने ईशा को महाराष्‍ट्र के महाबलेश्‍वर के एक मंदिर में ईशा को प्रपोज किया था. इसके बाद मई में एक निजी समारोह में दोनों का रिश्‍ता तय किया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें