Advertisement

Celebrity

  • Feb 12 2019 11:12AM
Advertisement

बेटे आकाश की शादी का कार्ड लेकर सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी

बेटे आकाश की शादी का कार्ड लेकर सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी

देश के अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्‍लोका मेहता से 9 मार्च को शादी करेंगे. पिछले साल 28 जून 2018 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. अंबानी परिवार शादी की तैयारियों में जुट गया है. शादी की तारीख सामने आने के बाद मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता और बेटे अनंत अंबानी के साथ पहला कार्ड लेकर सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंचे. अंबानी परिवार की परंपरा है कि किसी भी शुभ कार्य के शुरू होने से पहले वे सिद्ध‍िविनायक मंदिर जरूर जाते हैं.

ऐसे में बेटे आकाश की शादी का कार्ड लेकर अंबानी परिवार ने सबसे पहले गणपति बप्‍पा को न्‍योता दिया. इस दौरान मुकेश अंबानी और अनंत व्‍हाइट शर्ट में नजर आये, वहीं नीता अंबानी ट्रेडिशनल सलवार सूट में दिखीं.

इंडिया टुडे के मुताबिक, इस साल 9 मार्च को आकाश अंबानी, श्‍लोक मेहता के साथ सात फेरे लेंगे. दोनों की शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्‍ड सेंटर में तीन दिनों तक चलेगा. आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे जियों सेंटर पर जायेगी.

रिपोर्ट के अनुसार, 10 मार्च को आकाश और श्‍लोका का वेडिंग सेलीब्रेशन होगा. 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्‍शन होगा. बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों परिवार के लोग और करीबी ही शामिल होंगे. ये कार्यक्रम भी जियो सेंटर में ही होगा.

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से शाही तरीके से की थी. ईशा और आनंद की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को हुई थी. इस शादी में राजनीतिक और फिल्‍मी हस्तियों के साथ कई बड़े बिजनेसमैन और उद्यमियों ने दस्‍तक दी थी. शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement