31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

200 Cr क्लब में एंट्री पानेवाली अक्षय की पहली फिल्म बनी Mission Mangal, तोड़ डाला सलमान का यह रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. रिलीज के 29वें दिन इस फिल्म ने यह मुकाम हासिल किया. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय के अलावा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी की मुख्य भूमिकाओं से सजी इस फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपये से […]

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. रिलीज के 29वें दिन इस फिल्म ने यह मुकाम हासिल किया.

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय के अलावा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी की मुख्य भूमिकाओं से सजी इस फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी के साथ 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह अक्षय कुमार की पहली फिल्म बन गई है.

इसबारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया- मिशन मंगल ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यह अक्षय कुमार की पहली डबल सेंचुरी है.

‘मिशन मंगल’ ने चौथे हफ्ते में शुक्रवार को 73 लाख, शनिवार को 1.40 करोड़, रविवार को 2.10 करोड़, सोमवार 61 लाख, मंगलवार 1.01 करोड़, बुधवार 54 लाख, गुरुवार को 63 लाख कमाए.

मिशन मंगल ने 3 दिन में 50 करोड़, 5 दिन में 100 करोड़, 11 दिन में 150 करोड़ और 29 दिन में 200 करोड़ कमाकर अक्षय कुमार को उनकी सबसे बड़ी हिट दी है.

गौरतलब है कि ‘मिशन मंगल’बीते 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी. इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होकर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के नाम था,जिसनेबॉक्स आॅफिस पर 198.78 करोड़ की कमाई की थी. ‘मिशन मंगल’ ने 200 करोड़ रुपये कमाकर यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

मालूम हो कि ‘मिशन मंगल’ इसरो के मंगल अभियान की सच्ची कहानी पर आधारित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें