28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स का ताज जीतने वाली बिहार की बेटी श्रेया का हुआ जोरदार स्वागत

-इक्वाडोर में होने वाली प्रतियोगिता मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 में प्रतिनिधित्व करेंगी श्रेयापटना : मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 बनी बिहार की बेटी श्रेया शंकर मंगलवार को पटना पहुंची. पटना में शहर के लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया. श्रेया ने कहा कि मुझे बिहार की बेटी होने पर गर्व है और मैं यहां आकर […]

-इक्वाडोर में होने वाली प्रतियोगिता मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 में प्रतिनिधित्व करेंगी श्रेया
पटना :
मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 बनी बिहार की बेटी श्रेया शंकर मंगलवार को पटना पहुंची. पटना में शहर के लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया. श्रेया ने कहा कि मुझे बिहार की बेटी होने पर गर्व है और मैं यहां आकर लोगों का प्यार देख बहुत खुश हूं.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी हिस्सा लिया जहां उन्होंने पटना से अपने जुड़ाव के बारे में बताया. श्रेया ने कहा कि इस साल के अंत में वह दक्षिण अमेरिकी देश इक्वाडोर में होने वाली प्रतियोगिता मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 में देश का प्रतिनिधित्व करेगी. उन्होंने कहा कि वह भविष्य में समाज सेवा के क्षेत्र में भी जाना चाहती है. समाज की बेहतरी के लिए काम करना चाहती है. वह मानती हैं कि कॉग्निटिव डिसेबिलिटीज के क्षेत्र में व्यापक पैमाने पर जागरूकता फैलाने की जरूरत है. अपने प्रोजेक्ट से वह ऐसे लोगों के बीच जागरूकता फैलाना चाहती है जो आज भी विकसित उपचारों और संसाधनों से दूर हैं. वह ग्रामीण इलाकों के विकास में भी अपना योगदान देना चाहती है.

उन्होंने बताया कि उनका परिवार बिहार से है. पिता आर्मी में अधिकारी हैं जिसके कारण देश के अलग- अलग हिस्सों में स्कूली पढ़ाई की. इसके बाद मुंबई के नरसी मोंजी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से कॉमर्स में पढ़ाई की है.

पटना एयरपोर्ट पर बिहार की बेटी का भव्य स्वागत

पटना एयरपोर्ट पर श्रेया शंकर का स्वागत बिहार कांग्रेस रिसर्च विभाग एवं मैनिफ़ेस्टो कमिटी के चेयरमैन आनन्द माधव एवं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने भारी भीड के साथ किया. श्रेया मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 खिताब जीतने के बाद पहली बार पटना आयी थी. श्रेया के साथ उसके पिता ब्रिगेडियर अचलेश शंकर, माता अभिलाषा शंकर एवं छोटी बहन अलिना शंकर भी साथ थीं. हवाई अड्डे पर लोगों में ‘एक बिहारी सब पर भारी’ थ्री चियर्स फ़ार श्रेया शंकर, थ्री चियर्स फ़ार बिहार की बेटी का नारा लगाया. लोगों ने श्रेया के साथ अपनी तस्वीरें भी खिंचवाई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें