Advertisement

Celebrity

  • Oct 12 2018 6:04PM

#MeToo: साजिद खान पर लगे आरोप, तो फराह ने कहा- अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो...

#MeToo: साजिद खान पर लगे आरोप, तो फराह ने कहा- अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो...
file photo.

मुंबई : कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने भाई एवं निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को दुखद बताते हुए कहा कि उसे प्रायश्चित करना होगा. ट्विटर पर जारी एक बयान में फराह ने कहा कि वह यौन उत्पीड़न का सामना करने वाली महिलाओं के साथ खड़ीं हैं.

 

उन्होंने लिखा, परिवार के लिए यह दुखद है. हमें कुछ बेहद जटिल मुद्दों से निपटना होगा. अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है, तो उसे प्रायश्चित करना होगा. मैं किसी भी तरह ऐसे व्यवहार का समर्थन नहीं करती और उस हर महिला के साथ खड़ी हूं जिसे पीड़ा पहुंची है.

साजिद पर अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं. आरोपों के बाद साजिद ने खुद को 'हाउसफुल 4' से अलग कर लिया है.

उन्होंने ट्वीट किया है, मेरे ऊपर लगे आरोपों और मेरे परिवार, मेरे निर्माताओं और मेरी फिल्म हाऊसफुल4 के कलाकारों पर बनाये जा रहे दबाव के मद्देनजर, मुझे निर्देशक की कुर्सी छोड़ने की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए, उस वक्त तक जब तक कि आरोपों का निराकरण ना हो जाये और सच्चाई साबित ना हो.

मैं मीडिया में अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं कि सच्चाई सामने आने तक वह मेरे खिलाफ कोई फैसला ना दें. साजिद के रिश्ते के भाई फरहान अख्तर जो 'मी टू' अभियान को लेकर हमेशा अपने विचार मुखर रूप से प्रकट करते रहे हैं, उन्होंने इन आरोपों को स्तब्ध करने वाला बताया.

उन्होंने ट्वीट किया, मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना स्तब्ध, निराश और दुखी हूं. मैं अभी साजिद से जुड़ी खबरों को अच्छी तरह पढ़ूंगा. मुझे नहीं पता कैसे लेकिन उन्हें खुद पर लगे आरोपों का प्रायश्चित करना होगा.

Advertisement

Comments