32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

40वां बर्थडे मना रहे हैं ”प्रभास’, जानिए उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार और बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास आज अपना चालीसवां जन्मदिन मना रहे हैं. फैन्स, प्रभास के जन्मदिन को किसी उत्सव की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. हो भी क्यों नहीं. प्रभास ने अपनी एक्टिंग और विनम्र स्वाभाव की वजह से करोड़ों दिलों में जगह बनायी है. चाहने वाले इस मौके […]

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार और बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास आज अपना चालीसवां जन्मदिन मना रहे हैं. फैन्स, प्रभास के जन्मदिन को किसी उत्सव की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. हो भी क्यों नहीं. प्रभास ने अपनी एक्टिंग और विनम्र स्वाभाव की वजह से करोड़ों दिलों में जगह बनायी है. चाहने वाले इस मौके को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते.

प्रभास की एक्टिंग करियर की बातें तो होती ही हैं, उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी अलग-अलग खबरें आती रहती हैं. बाहुबली की रिलीज के समय प्रभास का नाम उनकी को एक्ट्रेस और दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्ठी के साथ खूब जोड़ा गया. खबरें यहां तक आईं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं.

हालांकि दोनों ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि वे अच्छे दोस्त हैं. उनके चालीसवें जन्मदिन के मौके पर आईए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

जब साहो में हिन्दी डॉयलॉग खुद बोला

हाल ही में प्रभास बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म साहो में नजर आए थे. इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर थीं. फिल्म हिन्दी भाषा में भी रिलीज हुई. दिलचस्प बात ये है कि हिन्दी के संवाद भी प्रभास ने खुद बोला था.

राजकुमार हिरानी की फिल्मों के दीवाने

साहो फेम सुपरस्टार प्रभास का पूरा नाम ‘वेकंट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपति’ है. इनके चाचा कृष्णा राजू भी दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता थे. प्रभास ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्में काफी पसंद है. कहा जाता है कि उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस और थ्री इडियट्स 20 से भी ज्यादा बार देखी है.

प्रभास की ऑलटाइम साउथ इंडियन फिल्म उनके अंकल कृष्णा राजू की भक्त कनप्पा है जो साल 1976 में रिलीज हुयी थी. उनके पंसदीदा हालीवुड अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो हैं.

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है स्टेच्यू

पीरियड ड्रामा फिल्म बाहुबली फ्रेंचाइज की लोकप्रियता के बाद प्रभास ग्लोबल अभिनेता के तौर पर स्थापित हो गये. बता दें कि प्रभास पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं जिनकी प्रतिमा मैडम तुसाद म्यूजियम में लगी है.

बॉलीवुड में हो चुका है प्रभास का डेब्यू

प्रभास अतीत में बॉलीवुड का हिस्सा भी रह चुके हैं. अजय देवगन अभिनीत एक्शन जैक्सन में वे नजर आए थे हालांकि ज्यादातर लोगों ने इस पर गौर नहीं किया. प्रभास को बिरयानी काफी पंसद है. उनका पसंदीदा रंग काला है. बाहुबली की रिलीज के बाद प्रभास को 6000 शादी के प्रपोजल आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें