Advertisement

Celebrity

  • Apr 25 2019 11:27AM
Advertisement

हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा का ब्रेकअप

हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा का ब्रेकअप
pic: instagram

अभिनेता हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में रहनेवाले दोनों स्‍टार्स ने अब फाइनली अपना ब्रेकअप कंफर्म कर दिया है. किम शर्मा ने इससे पहले बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्‍ता ज्‍यादा दिन चल नहीं पाया और दोनों की राहें जुदा हो गई. अब हर्षवर्धन और किम का ब्रेकअप हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल के ब्रेकअप की वजह दोनों के बीच होनेवाले झगड़े को बताया जा रहा है. 

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कुछ समय से हर्षवर्धन राणे और किम के बीच कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर अक्‍सर झगड़े होते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह छोटी-छोटी लड़ाई बड़ी हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार, 26 मार्च को दोनों के बीच काफी बहस हुई थी जिसने बाद इस बहस ने झगड़े का रूप ले लिया. इसके बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया था. हर्षवर्धन ने बिना नाम लेते हुए इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पर भी दी थी. उनके पोस्‍ट से साफ था कि अब वह किम के साथ नहीं हैं.

हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ' आपको शुक्रिया, आपके साथ सबकुछ बहुत अच्‍छा रहा, भगवान तुम्‍हें और मुझे आशीर्वाद दे, बाय.' उनके इस पोस्‍ट के बाद ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि हर्षवर्धन और किम शर्मा के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. बता दें कि दोनों साल 2017 में रिलेशनशिप में आये थे. दोनों ने दो साल बाद अलग होने का फैसला किया.

बता दें,  किम शर्मा ने साल 2000 में 'मोहब्‍बतें' से अपनी सिने करियर की शुरुआत की थी. फिल्‍म में उन्‍होंने संजना का किरदार निभाया था. 'मोहब्‍बतें' उस साल की सुपरहिट फिल्‍म थी और इस फिल्‍म को अमिताभ बच्‍चन के करियर की कमबैक फिल्‍म माना जाता है. इस फिल्‍म में शाहरुख खान, ऐश्‍वर्या राय, जिमी शेरगिल और जुगल हंसराज ने मुख्‍य  भूमिका निभाई थी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement