29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Love Aaj Kal 2 के सेट्स से कार्तिक आर्यन की फोटो लीक, स्‍कूल ड्रेस में दिखे ‘लुका छिपी’ एक्टर; देखें Viral Pic

हालिया रिलीज फिल्म ‘लुका छुपी’ से दर्शकों का दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों उदयपुर में इम्त‍ियाज अली की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से उनकी स्कूल बॉय लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में कार्तिक आर्यन स्कूली लड़के की तरह मासूम नजर आ […]

हालिया रिलीज फिल्म ‘लुका छुपी’ से दर्शकों का दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों उदयपुर में इम्त‍ियाज अली की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से उनकी स्कूल बॉय लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में कार्तिक आर्यन स्कूली लड़के की तरह मासूम नजर आ रहे हैं. तस्वीर में कार्तिक स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर उदयपुर की गलियों में स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं. स्कूटर की पिछली सीट पर उनके साथ उनका दोस्त भी बैठा हुआ है.

इससे पहले कार्तिक ने अपने हेयरकट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- जब वी कट. यह मेरा सबसे प्यारा अधिकार प्राप्त पुरस्कार था, जो अब कुछ समय के लिए जा रहा है.

उदयपुर से पहले कार्तिक ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की थी. इस दौरान उन्होंने इम्त‍ियाज अली सहित पूरी टीम के साथ की रैप-अप पार्टी वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इनमें एक वीडियो में कार्तिक ने लिखा था, आहूं आहूं आहूं और ये एक हम सबके लिए एक रैप (WRAP) है. इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली वालों को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया.

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन, इम्तियाज अली की फिल्म में सारा अली खान के साथ नजर आयेंगे. इस फिल्म को फिलहाल ‘लव आज कल 2’ के नाम से जाना जा रहा है, लेकिन इसे आधिकारिक नाम दिया जाना बाकी है. इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ भी दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें