34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Cannes 2019 : प्रियंका और दीपिका के बाद कंगना रनौत का यह खूबसूरत अंदाज देखा आपने?

Cannes Film Festival 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जलवा बरकरार है. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद कंगना रनौत अपनी खूबसूरत ड्रेस में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे हैं. इस बीच कंगना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे फेरीटेल ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं. कंगना का यह खास […]

Cannes Film Festival 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जलवा बरकरार है. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद कंगना रनौत अपनी खूबसूरत ड्रेस में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे हैं. इस बीच कंगना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे फेरीटेल ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं.

कंगना का यह खास अंदाज देखने के लिए उनके फैंस वहां मौजूद थे. जैसे ही कंगना रेड कार्पेट पर पहुंची तो उन्होंने सभी फैंस को देखकर वेव किया.

बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना जब कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं,तो वहां से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं.

हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें वह सिल्वर कलर के लॉन्ग फिश कट आइवरी गाउन में नजर आईं. इसे माइकल सीनो ने डिजाइन किया है.

कंगना ने इस बार के कान्स में अपना लुक बेहद सिंपल रखा, लेकिन वह काफी एलिगेंट दिखीं. कंगना रनौत की टीम ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें