34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा” गाने से कैलाश खेर करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को अपनी पत्नी मेलानिया के साथ भारत आ रहे हैं. डोनाल्ड अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान दिल्ली और अहमदाबाद जाएंगे. डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद में होने वाले कार्यक्रम में कैलाश खेर अपनी प्रस्तुति देने वाले हैं. 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा […]

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को अपनी पत्नी मेलानिया के साथ भारत आ रहे हैं. डोनाल्ड अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान दिल्ली और अहमदाबाद जाएंगे. डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद में होने वाले कार्यक्रम में कैलाश खेर अपनी प्रस्तुति देने वाले हैं.

24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस पर कैलाश खेर ने कहा कि ‘जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और ‘अगड़ बम-बम लहरी’ से इसकी समाप्ति होगी. मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको(ट्रंप) भी नचाऊं.

इसके अलावा ट्रंप के स्वागत के लिए गुजरात के अहमदाबाद में केम छो..केम छो ट्रंप की धुन तैयार की जा रही है. हाऊडी मोदी के कार्यक्रम के जैसे ही मोटेरा स्टेडियम में राष्ट्रपति ट्रंप का स्वागत भव्य तरीके से किया जायेगा. डोनाल्ड ट्रंप गुजरात में तीन घंटे रहेंगे. इस दौरान डोनाल्ड साबरमती आश्रम, चरखा म्यूजियम भी जायेंगे. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी राष्ट्रपति ट्रंप नयी दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे.

डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को रिलीज हो चुकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर ट्वीट भी किया हैं. उन्होंने ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल के ट्वीट को रिट्वीट करके इस फिल्म को ग्रेट बताया है. बता दें कि फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव ने अहम किरदार निभाया हैं. फिल्म का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें