Advertisement

Celebrity

  • Oct 15 2019 9:24AM
Advertisement

एक्टिंग के मैदान में उतरे क्रिकेटर इरफान पठान, इस फिल्‍म से करेंगे डेब्‍यू

एक्टिंग के मैदान में उतरे क्रिकेटर इरफान पठान, इस फिल्‍म से करेंगे डेब्‍यू

चेन्नई : भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान एक तमिल फिल्म में लोकप्रिय अभिनेता विक्रम के साथ सिनेमा की दुनिया में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माताओं ने पठान के इस फिल्म से जुड़ने की घोषणा की है. इसका निर्देशन अजय गननमुथु कर रहे हैं. अभी इस फिल्म का नाम अस्थायी तौर पर ‘चियान विक्रम 58' रखा गया है. विक्रम को उनके प्रशंसक ‘चियान' कहते हैं.

फिल्म के सहनिर्माता सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने ट्विटर पर लिखा कि, उन्हें इरफान पठान को फिल्म में शामिल करने पर गर्व है और वे बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म में क्रिकेटर एक्शन करते नजर आएंगे.

बता दें कि, इरफान पठान कमर्शियल एड में एक्टिंग करते नजर आ चुके हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर वह पहली बार एक्टिंग करते नजर आयेंगे. क्रिकेट से सन्‍यास लेने के बाद इरफान अक्‍सर मैचों के दौरान कमेंट्री करते नजर आते हैं. वे जम्मू एंड कश्मीर क्रिकेट बोर्ड से बतौर कोच एंड मेंटॉर जुड़े हुए हैं.

वहीं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात करें तो इरफान खान साल 2015 में डांस रियेलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ चुके हैं. उन्‍होंने साल 2016 में हैदराबाद की मॉडल सफ़ा बेग से शादी की थी. दोनों एक बेटा भी है.

दूसरी तरफ, क्रिकेटर हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. हरभजन ने पिछले दिनों अपने ट्विटर अकांउट से इस बारे में जानकारी दी थी. हालांकि हरभजन पंजाबी फिल्‍मों में एक्टिंग कर चुके हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement