Advertisement

Celebrity

  • Oct 19 2019 9:24AM
Advertisement

झारखंड आयेंगे इंटरनेशनल फेम रैपर विवियन

झारखंड आयेंगे इंटरनेशनल फेम रैपर विवियन

'गली ब्वॉय' के नाम से मशहूर म्यूजिक कंपोजर, डॉक्यूमेंट्री व फिल्मों से प्रसिद्धि पानेवाले डिवाइन (विवियन फर्नांडीस) तीन नवंबर को जमशेदपुर आयेंगे. वे एक्सएलआरआइ में ऑन्सेंबल-वलहल्ला 2019 के समापन के दौरान पहुंचेंगे और अपने रैप के जरिये लोगों को झुमायेंगे. टाटा ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में स्पेशल पास के जरिये इंट्री होगी. एक्सएलआरआइ में एक से तीन नवंबर तक एनुअल फ्लैगशिप इवेंट ऑन्सेंबल-वलहल्ला तीन का आयोजन किया जायेगा. जिसे इस बार खास बनाने की तैयारी की गयी है. 

इस बार वलहल्ला ऑन्सेंबल में देशभर के बिजनेस स्कूलों के सैकड़ों विद्यार्थी शामिल होंगे. इस दौरान उनके खेलकूद के साथ ही मैनेजेरियल स्किल को अलग-अलग पैमाने पर परखा जायेगा.

कौन हैं विवियन

विवियन फर्नांडिस (डिवाइन नाम से मशहूर) अपने यूनिक म्यूजिक कंपोजिशन व म्‍यूजिक वीडियो के लिए ज्यादा जाने जाते हैं. पिछले दिनों हिट बॉलीवुड फिल्म गली ब्वॉय उनकी जिंदगी पर आधारित बायोग्राफी है. 2019 में  डिस्कवरी चैनल की डॉक्यूमेंट्री गली लाइफ : स्टोरी ऑफ डिवाइन का विषय भी खुद विवियन फर्नांडिस ही थे. उनके वीडियो एलबम ये मेरा बांबे को बेस्ट वीडियो के रूप में रोलिंग स्टोन इंडिया अवार्ड दिया जा चुका है. वर्ष 2018 में आउटलुक  सोशल मीडिया अवार्ड फॉर द म्युजिशियन ऑफ द इयर का अवार्ड भी विवियन को मिल चुका है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement