33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

World Cup: फाइनल में न्यूजीलैंड की हार के बाद निशाने पर आईसीसी, अब अमिताभ बच्चन ने ऐसे उड़ाया मजाक

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच रविवार को हुए विश्व कप फाइनल को ‘वर्षों तक याद रखा जाने वाला’ मुकाबला माना जा रहा है. इस बार इस टूर्नामेंट मे काफी कुछ नया हुआ. इसके बाद भी इंग्लैंड ने इस बार का विश्व कप अपने नाम कर लिया. पर जिस प्रकार से न्यूजीलैंड को टूर्नामेंट से बाहर […]

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच रविवार को हुए विश्व कप फाइनल को ‘वर्षों तक याद रखा जाने वाला’ मुकाबला माना जा रहा है. इस बार इस टूर्नामेंट मे काफी कुछ नया हुआ. इसके बाद भी इंग्लैंड ने इस बार का विश्व कप अपने नाम कर लिया. पर जिस प्रकार से न्यूजीलैंड को टूर्नामेंट से बाहर किया गया उससे सभी लोग आईसीसी के नियम के खिलाफ बात कर रहे है.

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स् पर हुआ फाइनल मुकाबला टाई पर खत्म हुआ. इसके बाद सुपरओवर खेला गया और वो भी टाई समाप्त हुआ. हालांकि आईसीसी के नियम के मुताबिक ज्यादा बाउंड्री लगाने की वजह से इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया. आईसीसी के इसी नियम की वजह से अब उसपर सवाल खड़े हो रहे हैं. बड़े-बड़े क्रिकेट दिग्गजों ने इंग्लैंड की जीत पर सवाल खड़े किए.

इसी कड़ी में बीग बी यानी अमिताभ बच्चन ने भी आईसीसी के नियमों पर तंज कसा है. उन्होंने ट्विटर पर #Iccrules😂😂🤣🤣 के साथ लिखा- आपके पास 2000 रूपये, मेरे पास भी 2000 रुपये, आपके पास 2000 का एक नोट, मेरे पास 500 के 4 … को कौन ज्यादा अमीर??? ICC – जिसके पास 500 के 4 नोट वो ज्यादा रईस.. प्रणाम गुरुदेव.

इसके अलावा उन्होंने एक कार्टून भी शेयर किया जिसमें न्यूजीलैंड का एक खिलाड़ी इंग्लैंड से बड़ा कप लिए खड़ा है.

चेतन भगत ने एक के बाद एक तीन ट्ववीट किए और आईसीसी को नियम बदलने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि पांच दिन के मैच के लिए समय है, लेकिन एक और सुपर ओवर करवाने के लिए समय था. वहीं उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें