30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन 63 साल की उम्र में इस तरह जिम में बहाती हैं पसीना, देखें वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी पर्सनाल्टी व फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन आजकल वे 63 साल की एक शख्स का जिम में वर्क आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में हैं. उन्होंने जिस शख्स शख्स का वीडियो शेयर किया है, वो उनकी मां पिंकी रोशन हैं, जो […]

मुंबई : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी पर्सनाल्टी व फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन आजकल वे 63 साल की एक शख्स का जिम में वर्क आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में हैं. उन्होंने जिस शख्स शख्स का वीडियो शेयर किया है, वो उनकी मां पिंकी रोशन हैं, जो सीनियर सिटीजन होते हुए भी जबरदस्त वर्क आउट करती हैं और फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं. ऋतिक ने अपनी मां का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि मुझे नहीं पता कि इसे प्रेरणा के तौर पर लिया जाए या फिर कंपीटीशन के रूप में. मुझे आप पर गर्व है. मैं आपसे प्यार करता हूं अौर मेरी मां होने के लिए आपका शुक्रिया.

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 शूटिंग में व्यस्त हैं. ऋतिक रोशन की फिट बॉडी की प्रेरणा उनकी मां हैं, जिन्हें वे हमेशा से अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए देखते आये हैं. इससे उन्हें भी अपने हेल्थ का ध्यान रखने की प्रेरणा मिली है. उनकी मां हल्के एक्सरसाइज नहीं करती हैं बल्कि यूथ द्वारा किये जाने वाला हेवी वर्कआउट करती हैं.

पिंकी रोशन सामाजिक कार्यों में भी आगे रहती हैं. वे पिछली बार दुनिया की सबसे मोटी महिला इमान अहमद की मदद के लिए चर्चा में आयी थीं. उन्होंने उनके इलाज के लिए 10 लाख रुपये की सहायता दी थी. इमान मोटापे का ऑपरेशन कराने भारत आयी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें