36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

27 साल छोटी हैं कर्नाटक के होने वाले सीएम कुमारस्वामी की एक्टर पत्नी, जानें कुछ खास बातें

बेंगलूरु : कर्नाटक का सियासी ड़्रामा खत्म हो चुका है और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी सूबे की कमान संभालने की तैयारी में जुटे हैं. इधर , उनकी वाइफ राधिका कुमारस्वामी गूगल पर ट्रेंड करतीं नजर आ रहीं हैं. ‘जी हां’ इसकी वजह राधिका की खूबसूरती बतायी जा रही है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर […]

बेंगलूरु : कर्नाटक का सियासी ड़्रामा खत्म हो चुका है और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी सूबे की कमान संभालने की तैयारी में जुटे हैं. इधर , उनकी वाइफ राधिका कुमारस्वामी गूगल पर ट्रेंड करतीं नजर आ रहीं हैं. ‘जी हां’ इसकी वजह राधिका की खूबसूरती बतायी जा रही है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने जा रहे कुमारस्वामी की पत्नी राधिकाकुमारस्वामी कन्नड फिल्मों की मशहूर अदाकारा के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. आइए जानते हैं इस जोड़े के बारे में कुछ खास बातें…

1. कुमारस्वामी खुद 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं. साल 2005 में यह जोड़ा संपर्क में आया और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लगे. 2010 में खुद राधिका ने खुलासा किया कि वह 2006 में जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी के साथ विवाह के बंधन में बंध चुकीं हैं.

2. कुमारस्वामी और राधिका की एक बेटी भी है. जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है.

3. यहां आपको बता दें कि कुमारस्वामी और राधिका दोनों की यह दूसरी शादी है. इससे पहले कुमारस्वामी ने अनीता के साथ 1986 में शादी की थी. इस शादी से कुमारस्वामी को एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है. वहीं, राधिका की भी यह दूसरी शादी थी. उससे पहले 2002 तक उनके पति रतन कुमार थे.

4. राधिका ने अपने करियर में अब तक करीब 32 फिल्मों में अभिनय किया है. राधिका ने कन्नड फिल्मों के अलावा कुछ तमिल फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. इसके अलावा अब वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं.

5. राधिका ने 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’से इस दुनियां में कदम रखा था. अपनी पहली फिल्म के डेब्यू के वक्त राधिका नौंवी कक्षा में थीं. हालांकि उनकी पहली रिलीज फिल्म ‘नीनागागी’है, जिसमें वह विजय राघवेन्द्र के अपोजिट नजर आयीं थी.

6. राधिका की बात करें तो वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्तों को लेकर चर्चाओं में रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में उस वक्त दावा किया गया कि वर्ष 2000 में राधिका ने रतन कुमार से मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

7. 2002 में रतन कुमार ने राधिका के पिता के खिलाफ पुलिस में उसे अगवा करने की तहरीर भी दी, जिसमें बताया गया कि उसके पिता उसका करियर खत्म होने के डर से उसे अपने साथ ले गये.

8. इस घटनाक्रम के बाद राधिका की मां सामने आयी और उन्होंने रतन कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बेटी से बहला-फुसलाकर शादी की है. राधिका की मां ने यह खुलासा भी किया कि तब राधिका की उम्र मात्र 14 साल थी.

9. राधिका और रतन की शादी महज दो साल ही चली और साल 2002 में रतन कुमार का हर्ट अटैक से निधन हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें