36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL: शाहरुख ने पाकिस्‍तान को दान किये 45 करोड़? Fake News पर ट्रोल हुए SRK

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अक्‍सर धर्म के नाम पर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं. उनके खिलाफ कई फेक न्‍यूज वायरल हो जाती हैं. शाहरुख का ऐसा ही एक फेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें दावा किया गया कि एक्‍टर ने पाकिस्‍तान के गैस ट्रैजेडी पीड़ितों को 45 करोड़ रुपये दान […]

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अक्‍सर धर्म के नाम पर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं. उनके खिलाफ कई फेक न्‍यूज वायरल हो जाती हैं. शाहरुख का ऐसा ही एक फेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें दावा किया गया कि एक्‍टर ने पाकिस्‍तान के गैस ट्रैजेडी पीड़ितों को 45 करोड़ रुपये दान में दिये हैं.

फिर क्या था? पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की खबर से आहत लोगों ने शाहरुख को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि यह खबर झूठी थी. अब शाहरुख का बचाव करने सोशल मीडिया पर #StopFakeNewsAgainstSRK हैशटैग के जरिये फैन्स और बॉलीवुड के सेलेब्स सामने आ गये हैं.

मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख ऐसी खबरों को लेकर चर्चा में आये हों या उनकी देशभक्‍ति पर सवाल उठे हों. इससे पहले भी कई बार अलग-अलग लोगों, संगठनों, नेताओं ने उनके धर्म और देश के प्रति उनके प्‍यार और निष्ठा पर सवाल उठाये हैं.

यही नहीं, ‘शाहिद’, ‘सिटीलाइट्स’ जैसी फिल्‍में बना चुके फिल्‍मकार हंसल मेहता भी शाहरुख के सपोर्ट में आ गये हैं. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख का बचाव किया है.

हंसल मेहता ने ट्वीट किया है – अभी अभी कुछ गलत खबरें शाहरुख के बारे में देखीं. मैंने अभी तक ऐसा कोई स्टार नहीं देखा जो बिना किसी शोर के जरूरत पर लोगों की मदद करता है. जो झूठी खबरें फैला रहे हैं उनके लिए कहूंगा -#StopFakeNewsAgainstSRK.

एक्टर राहुल देव भी शाहरुख के सपोर्ट में आये. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- वे अपने काम के जरिये लोगों को पिछले तीन दशकों से प्रेरित कर रहे हैं. देश के असली ग्लोबल एम्बेसडर हैं शाहरुख. क्या आप सच में शाहरुख की छवि को इस तरह खराब कर सकते हैं? बंद कीजिए झूठी खबरें फैलाना.

यही नहीं, शाहरुख के बचाव में आये फैन्स उनके द्वारा देश में कई मौकों पर की गयी मदद के बारे में बता रहे हैं. कुछ का कहना है देश में एक ऐसा नेता बता दो, जिसने 12 गांव गोद लिये हों. तो वहीं, कई ऐसे हैं जो शाहरुख की नेकी के किस्से बताते नहीं थक रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें