38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकता कपूर ने “रागिनी एमएमएस सीज़न 2” से जुड़ी झलक की साझा!

टीवी से लेकर फ़िल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के तौर पर फेमस एकता कपूर साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है. अपने फैंस को एक ओर सरप्राइज देते हुए एकता कपूर ने बोल्ड और कंटेंट से भरपूर "रागिनी एमएमएस सीज़न 2" के निर्माण […]

टीवी से लेकर फ़िल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के तौर पर फेमस एकता कपूर साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है. अपने फैंस को एक ओर सरप्राइज देते हुए एकता कपूर ने बोल्ड और कंटेंट से भरपूर "रागिनी एमएमएस सीज़न 2" के निर्माण में लगने वाली मेहनत से पर्दा उठाया है. जहाँ एक तरफ़ एकता इस रहस्य से पर्दा उठा रही है वही हम यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये #HelloJi कौन है!

https://twitter.com/ektaravikapoor/status/1197415996241276928?ref_src=twsrc%5Etfw

अपने सोशल मीडिया पर एकता ने सीधे ऑफिस कॉन्फ्रेंस से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी टीम के साथ नज़र आ रहीं है. इस वीडियो से साफ है कि इस फ्रेंचाइजी से एक बार फिर एकता कपूर को कोई बड़ा धमाका करनेवाली हैं.

एकता जिन्होंने हाल ही में ‘ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर’ के लिए पुरस्कार जीता है. वह इन दिनों रागिनी एमएमएस के नए सीजन में चमक-धमक-नमक’ जोड़ने में व्यस्त है और उनके रहस्यमय "हैलो जी" ने हमें इस कदर जिज्ञासु कर दिया है कि हम सभी अब यह जानना चाहते हैं कि एकता से किसने बात की थी और नए सीजन में कौन नमक के साथ ज़ायका बढ़ाते हुए नज़र आएगा!

हाल ही में, एकता कपूर ने अपनी आगामी फ़िल्म "केटीना" में दिशा पटानी के साथ सहयोग की घोषणा की है. यही नहीं, एकता ने ‘केटीना’ से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है.

एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें