31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नयी मुसीबत में फंसे सलमान खान : चला रहे थे साइकिल, किसी ने वीडियो बनाया, तो छीन लिया फाेन, शिकायत दर्ज

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक नयी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है, जिसमें सलमान पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाया गया है. दरअसल, यह घटना उस वक्त की है जब सलमान साइकिल चला रहे थे और शिकायतकर्ता शख्स एक्टर का वीडियो बना रहा था. […]

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक नयी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है, जिसमें सलमान पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाया गया है.

दरअसल, यह घटना उस वक्त की है जब सलमान साइकिल चला रहे थे और शिकायतकर्ता शख्स एक्टर का वीडियो बना रहा था. खबर के अनुसार, सलमान के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत की गयी है.

बताते चलें कि सलमान हाल ही में मुंबई के लिंकरोड पर साइकिल चलानेनिकले थे. इसके वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इसी मामले में शिकायतकर्ता का सलमान पर आरोप है कि जब वह एक्टर का वीडियो बना रहा था, तभी उन्होंने उसका फोन छीन लिया.

इस बारे में सलमान के बॉडीगार्ड द्वारा वीडियो रिकॉर्ड करनेवाले के खिलाफ एक क्रॉस एप्लीकेशन सबमिट की गयी है. इसमें कहा गया है कि एक्टर की मर्जी के बिना उसके वीडियो बनाये जा रहे थे. वहीं,वीडियो बनानेवाले ने कहा कि सलमान के बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद वह वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे.

फिलहाल इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली गयी है. इस प्रकरण पर सलमान खान की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

फिलवक्त, सलमान अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘दबंग’ सीरीज की पहली दो फिल्मों की लीड एक्ट्रेस रही सोनाक्षी सिन्हा ही आगामी फिल्म में फीमेल लीड में नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें