30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकता कपूर का पीछा करने वाला कैब ड्राईवर गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक कैब ड्राईवर को गिरफ्तार किया है जिस पर फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने का आरोप है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महीने से 32 वर्षीय यह शख्‍स एकता कपूर का पीछा कर रहा था. गिरफ्तार किये गये व्‍यक्ति का नाम सुधीर राजेंद्र सिंह है और वह हरियाणा […]

मुंबई पुलिस ने एक कैब ड्राईवर को गिरफ्तार किया है जिस पर फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने का आरोप है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महीने से 32 वर्षीय यह शख्‍स एकता कपूर का पीछा कर रहा था. गिरफ्तार किये गये व्‍यक्ति का नाम सुधीर राजेंद्र सिंह है और वह हरियाणा का रहनेवाला है. पुलिस के अनुसार यह शख्‍स एकता कपूर को मंदिर और जिम जाते हुए कई बार रोक चुका था.एकता कपूर की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि, वह शख्‍स नौकरी पाने के लिए एकता कपूर से मिलना चाहता था. सुधीर एकता कपूर से दोस्‍ती कर उनके टीवी सीरीयल्‍स में काम पाना चाहता था.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, एकता कपूर के बार इग्‍नोर करने के बाद भी वो शख्‍स उनका पीछा नहीं छोड़ रहा था. हद तो तब हो गई, जब ए‍क दिन एकता कपूर का पीछा करते-करते वह शख्‍स मंदिर तक पहुंच गया. यहां वो उनसे बात करने की कोशिश करने लगा.लेकिन एकता कपूर के गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और दूर रहने की चेतावनी दी.

इसके बाद वो शख्‍य जिम के बाहर एकता कपूर का इंतजार करने लगा. एकता कपूर की कंपनी की शिकायत के बाद पुलिस ने उस शख्‍स को ढूढ़ना शुरू किया. पुलिस उस शख्‍स की मोबाइल की छानबीन कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि एकता कपूर के बारे में आखिर उसे कौन जानकारी देता था. पुलिस का कहना है कि वे एक चार्जशीट जमा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें