33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2,100 किसानों का कर्ज चुकाया, ब्लॉग पर लिखा- जो वादा किया, उसे पूरा किया

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बुधवार को कहा कि उन्होंने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के बकाया कर्ज को चुकाने में मदद की. 76 वर्षीय अभिनेता ने इस खबर को अपने निजी ब्लॉग पर साझा किया. बच्चन ने कहा कि उन्होंने कुछ किसानों को अपने आवास पर बुलाया और अपने बच्चों श्वेता […]

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बुधवार को कहा कि उन्होंने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के बकाया कर्ज को चुकाने में मदद की. 76 वर्षीय अभिनेता ने इस खबर को अपने निजी ब्लॉग पर साझा किया. बच्चन ने कहा कि उन्होंने कुछ किसानों को अपने आवास पर बुलाया और अपने बच्चों श्वेता और अभिषेक के हाथ से उन्हें धनराशि दान दी.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘‘जो वादा किया था, वह पूरा किया. बिहार के जिन किसानों पर कर्ज बकाया था, उनमें से 2,100 को चुना और उनका कर्ज चुकाया. उन्हें ‘जनक’ बुलाया और श्वेता तथा अभिषेक के हाथ से उन्हें निजी तौर पर धनराशि दी.’ ‘‘बदला’ फिल्म के अभिनेता ने कहा कि वह पुलवामा आतंकवादी हमले के शहीद परिवारों से किये अपने एक और वादे को पूरा करने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘पुलवामा में जान गंवाने वाले शहीदों के परिवार की कुछ वित्तीय मदद करने के वास्ते एक और वादे को पूरा करने के लिए अब ‘जनक’ जा रहा हूं.’ जनक उनके घर का नाम है. बच्चन ने इससे पहले उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों और महाराष्ट्र के 350 किसानों का कर्ज चुकाकर उनकी मदद की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें