मुलायम सिंह यादव को पीजीआई में भर्ती कराया गया
Advertisement

Celebrity

  • Apr 15 2019 5:11PM

VIDEO : भोजपुरी सिनेस्टार रवि किशन भाजपा के टिकट पर गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव

VIDEO : भोजपुरी सिनेस्टार रवि किशन भाजपा के टिकट पर गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव
file photo.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा नेता रवि किशन को पार्टी ने गोरखपुर से टिकट दिया है. मालूम हो कि रवि किशन ने कुछ दिन पहले ही भोजपुरी सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मुख्यमंत्री आवास पर योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों कलाकारों ने चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर मुख्यमंत्री से चर्चा की थी.

 

जहां, निरहुआ को भाजपा ने आजमगढ़ से टिकट दिया है, वहीं रवि किशन को गोरखपुर से टिकट मिला है. बताते चलें कि निरहुआ समाजवादी पार्टी के दिग्गज उम्मीदवार और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनौती देंगे.

वीडियो देखें -


गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन ने अपनी राजनीति की पारी कांग्रेस से शुरू की थी. रवि किशन ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्हें महज 42,759 मत हासिल हुए थे. इसके बाद उन्होंने 2017 में भाजपा ज्वाइन कर ली. इस बार वह भाजपा के टिकट पर अपनी किस्मत आजमाएंगे.

मूल रूप से जौनपुर जिले के केराकत के रहनेवाले रवि किशन पूर्वांचल में एक बड़ा नाम है. युवाओं में इनकी लोकप्रिय ज्यादा है. बताते चलें कि 2014 में भाजपा ने भोजपुरी सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी को उत्तर-पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया था और वह लोकसभा पहुंचे थे. आज वह दिल्ली की राजनीति में स्थापित नाम हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement