26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्ला अभिनेत्री ने कैब चालक पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, बताया- बीच रास्ते में गाड़ी रोक कर…

कोलकाता : कोलकाता में ईएम बाईपास पर एक बंगाली अभिनेत्री के साथ ऐप आधारित एक कैब के चालक ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. बंगाली धारावाहिकों की लोकप्रिय अदाकारा स्वास्तिका दत्ता ने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि चालक ने बीच रास्ते में ही गाड़ी रोक […]

कोलकाता : कोलकाता में ईएम बाईपास पर एक बंगाली अभिनेत्री के साथ ऐप आधारित एक कैब के चालक ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया.

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. बंगाली धारावाहिकों की लोकप्रिय अदाकारा स्वास्तिका दत्ता ने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि चालक ने बीच रास्ते में ही गाड़ी रोक दी और जब उन्होंने वाहन से नीचे उतरने से इनकार कर दिया, तो वह उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

उन्होंने बताया कि घटना सुबह करीब 8.30 बजे वीआईपी बाजार इलाके के पास एक रेस्तरां के सामने हुई. पुलिस ने बुधवार को तिलजला पुलिस स्टेशन में दत्ता द्वारा दर्ज एक शिकायत के आधार पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि चालक ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसका शील भंग करने की कोशिश की.

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा, मुझे पिक करने के बाद उस व्यक्ति ने बीच रास्ते में अचानक गाड़ी रोक दी और मुझे कार से नीचे उतरने के लिए कहा. जब मैंने मना कर दिया, तो उसने अचानक कार को विपरीत दिशा में मोड़ दिया और मुझे अपने इलाके में ले गया और मुझे गाली देने लगा.

वह कार से नीचे उतरा, उसने दरवाजा खोला और जबरन मुझे बाहर निकाला. जब मैंने अपना सब्र खो दिया और मदद मांगने लगी, तो उसने मुझे धमकी दी और वहां अन्य लड़कों को बुलाया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें