32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इस नन्हे मेहमान संग दिखे अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली, तसवीरें वायरल

अनुष्‍का शर्मा इनदिनों पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ भूटान में हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं. इस जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है और दोनों की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. दोनों स्‍टार्स भी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. बीते दिनों विराट कोहली ने पत्‍नी अनुष्‍का के […]

अनुष्‍का शर्मा इनदिनों पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ भूटान में हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं. इस जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है और दोनों की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. दोनों स्‍टार्स भी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. बीते दिनों विराट कोहली ने पत्‍नी अनुष्‍का के साथ अपना बर्थडे भी सेलीब्रेट किया था. भूटान से दोनों की कई तसवीरें सामने आई है. रविवार को अनुष्‍का शर्मा ने अपनी एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है.

इन तसवीरों में अनुष्‍का और विराट दोनों स्‍ट्रीट डॉग के साथ खेलते नजर आ रहे हैं, दोनों अलग-अलग तसवीरों में नजर आ रहे हैं. वहीं एक और तसवीर में विराट कोहली कहीं ट्रैकिंग कर रहे हैं.

पिछले कुछ दिनों से अनुष्‍का लगातार इस ट्रिप की तसवीरें शेयर कर रही हैं. तसवीरों से साफ है कि बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर दोनों इस खास पल को खास इंज्‍वॉय कर रहे हैं. अनुष्‍का इस तसवीर में अनुष्‍का विंटर कैप और ब्‍लैक जैकेट के साथ हाथ में दस्‍ताने पहने नजर आ रही हैं. इससे पता चलता है कि वह ऐसी जगह पर हैं जहां बहुत ठंड है.

बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. दोनों की शादी की तसवीरों ने भी सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया था. हालांकि, दोनों अक्‍सर अपनी तसवीरों से लोगों को ध्‍यान खींच लेते हैं.

अनुष्‍का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनदिनों व‍ह फिल्‍मों से दूर नजर आ रही हैं. उनकी पिछली फिल्‍म जीरो थी, जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. हालांकि, फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें