27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

OnePlus के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, Xiaomi ने कहा हमारा फोन ट्राइ करें

खबर है कि हाल ही में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का स्मार्टफोन खराब हो गया था. सोशल मीडिया के जरिये अपनी कई बातें फैन्स के साथ शेयर करनेवाले अमिताभ ने इस बात की भी जानकारी ट्विटर पर दी. अमिताभ ने अपने ट्वीट में कहा कि उनका सैमसंग गैलेक्सी एस 9 स्मार्टफोन ठीक से […]

खबर है कि हाल ही में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का स्मार्टफोन खराब हो गया था. सोशल मीडिया के जरिये अपनी कई बातें फैन्स के साथ शेयर करनेवाले अमिताभ ने इस बात की भी जानकारी ट्विटर पर दी.

अमिताभ ने अपने ट्वीट में कहा कि उनका सैमसंग गैलेक्सी एस 9 स्मार्टफोन ठीक से काम नहीं कर रहा है. उन्होंने लिखा है, सैमसंग का लोगो फ्रंट स्क्रीन पर दिख रहा है और स्क्रीन लगातार ब्लिंक कर रही है. इसे स्विच ऑफ करने की कोशिश की लेकिन वो भी नहीं हो रहा है. उन्होंने अपने फैंस से फोन को ठीक करने की सलाह मांगी.

फिर क्या था! इस ट्विट के बाद भी उनके फैंस कई सुझाव देने लगे. इसी बीच बच्चन साहब को एक ऐसा सुझाव भी मिला, जिसकीउम्मीद शायद उन्हें भी नहीं होगी.

दरअसल, अमिताभ बच्चन के खराब स्मार्टफोन वाले ट्वीट को पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने री-ट्विट करके उन्हें फोन बदलने की सलाह दे डाली. उन्होंने कहा कि डियर अमितजी अब फोन बदलने का समय है. आप भारत के सबसे पसंदीदा टेक्नोलॉजी ब्रांड को ट्राई कर सकते हैं. अगर आप चाहें, तो मुझे फ्लैगशिप फोन को भेजते हुए काफी खुशी होगी.

अमिताभ बच्चन ने शाओमी इंडिया हेड का यह ट्वीट देखा या नहीं, यह तो पता नहीं. लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने अपने फोन के ठीक होने कीखबर भी दी. उन्होंने कहा कि ट्वीट के ठीक बाद कंपनी ने फोन को ठीक कर दिया. मालूम हो कि अमिताभ बच्चन वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर हैं.

एक यूजर ने दी यह काम की सलाह –

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें