Celebrity

  • Jan 26 2020 1:32PM
Advertisement

Happy Republic Day 2020: बॉलीवुड ने इस तरह मनाया गणतंत्र दिवस, देशवासियों को दी बधाई

Happy Republic Day 2020: बॉलीवुड ने इस तरह मनाया गणतंत्र दिवस, देशवासियों को दी बधाई
फोटो सोशल मीडिया से.

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां पूरा देश जश्न मना रहा है. देश में हर्षोल्लास का माहौल है, जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी गणतंत्र दिवस को लेकर लोग एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, तापसी पन्नू जैसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.


अमिताभ बच्चन अपनी आवाज में राष्ट्रगान गाते हुए वीडियो शेयर किया है. अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा है- गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. जय हिंद.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा- संघर्ष के बगैर कुछ भी अच्छा नहीं मिलता. चलिए, उस संघर्ष को याद करें जिसने हमें यह खूबसूरत दिन दिया है. सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी वीडियो शेयर कर शुभकामनाएं देते हुए लिखा- मेरे प्यारे भारतवासियों. हम सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई. करोड़ों भारतीयों ने मिलकर इस महान देश का निर्माण किया है. हम इसे बिखरने नहीं देंगे. भारत माता की जय. जय हिंद.


अभिनेता जावेद जाफरी ने ट्वीट में लिखा है- सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा, हम बुलबुले हैं इसके ये गुलिस्तां हमारा, मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना, हिंदी हैं हम वतन है हिंदुस्तान हमारा. दुनिया में सबसे अच्छे संविधान के सूत्रधारों को सलाम. गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. जय हिंद!!!


अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लिखा- मेरे देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. चलो आज कुछ समय निकाल के संविधान के कुछ पन्ने पढ़ ही लें. जय हिंद.


अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में काजल ने लिखा है- गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. जय हिंद.


बीजेपी सांसद रहे अभिनेता परेश रावल ट्वीट कर कहा- पूरी दुनिया में बसे मेरे भारतीयों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. वंदेमातरम.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement